होम / Ananya Panday ने किया Chandu Champion का रिव्यू, कबीर खान की पूरी टीम पर लिखी ये बात -IndiaNews

Ananya Panday ने किया Chandu Champion का रिव्यू, कबीर खान की पूरी टीम पर लिखी ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 7:51 am IST
Ananya Panday ने किया Chandu Champion का रिव्यू, कबीर खान की पूरी टीम पर लिखी ये बात -IndiaNews

Ananya Panday Reviews Chandu Champion

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Reviews Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म, चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज़ होगी। लेकिन इससे पहले कि दर्शक बड़े पर्दे पर इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को देख सकें, मुंबई में बी-टाउन के दिग्गजों के लिए एक स्पेशल प्रीमियर आयोजित किया गया था। उनमें से एक बी टाउन एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी थीं जिन्होंने फिल्मों की शुरुआती स्क्रीनिंग देखी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी रिव्यू में बायोपिक के बारे में अपने विचार लिखे।

  • अनन्या पांडे ने चंदू चैंपियन के लिए लिखी ये बात
  • ‘खुद को बाहर निकालने’ पर अनन्या पांडे

हफ्ता पूरा होने के बाद भी नहीं रुक रही हैं फिल्म Munjya की कमाई, शरवरी वाघ की पहली हिट बनी ये शानदार फिल्म-IndiaNews

अनन्या पांडे ने चंदू चैंपियन के लिए लिखी ये बात 

चंदू चैंपियन की रिलीज़ से एक दिन पहले, मेकर्स ने इंडस्ट्री के कई बड़े नामों को मुंबई में सामूहिक रूप से फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया। रेड कार्पेट इवेंट में पहुंची कई मशहूर हस्तियों में एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी शामिल थीं। रात के लिए, उन्होंने काले रंग की चप्पल के साथ एक आरामदायक भूरे रंग की स्लिप ड्रेस पहनी थी।

Ananya Panday reviews Kartik Aaryan’s Chandu Champion
Ananya Panday reviews Kartik Aaryan’s Chandu Champion

स्क्रीनिंग से लौटने के तुरंत बाद, ड्रीम गर्ल 2 स्टार ने सोशल मीडिया पर बायोपिक के बारे में अपने विचार साझा किए। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “शानदार। इस पर यकीन करने के लिए आपको इसे देखना होगा! @kartikaaryan @kabirkhankk (लाल दिल वाली इमोजी) और पूरी कास्ट और क्रू!”

इंडस्ट्री में आउटसाइडर बनने की कोशिश करने वालों का Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कही चौंकाने वाली ये बात

‘खुद को बाहर निकालने’ पर अनन्या पांडे

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे हर समय टॉक्सिक-पॉजिटिव महसूस करना आसान नहीं है। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है की, “यह एक ऐसा पहलू है जो वास्तव में उस बात से जुड़ा है जिसके बारे में मैं काफी समय से बोल रही हूं। हम अचानक से टॉक्सिक-पॉजिटिव महसूस नहीं कर सकते। हमें सभी भावनाओं को महसूस करना होगा, खुशी को संतुलित करने के लिए दुख होना चाहिए।”

आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, 25 साल की एक्ट्रेस ने यह भी कहा, “खुद को बाहर निकालना डरावना और भयावह हो सकता है।”

मौत से पहले Sushant Singh Rajput ने लिखी थे ये पोस्ट, 4वीं पुण्यतिथि पर किया याद -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT