होम / Ananya Panday-Suhana Khan-Shanaya Kapoor ने केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़, देखें फोटो -Indianews

Ananya Panday-Suhana Khan-Shanaya Kapoor ने केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़, देखें फोटो -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 7:57 pm IST
Ananya Panday-Suhana Khan-Shanaya Kapoor ने केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़, देखें फोटो -Indianews

Ananya Panday, Suhana Khan and Shanaya Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday, Suhana Khan and Shanaya Kapoor Pose With KKR IPL 2024 Trophy: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) आईपीएल 2024 (IPL 2024) की विजेता बनकर उभरी। उन्होंने रविवार, 27 मई को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आसान जीत दर्ज की। जीत के बाद फैंस के अलावा सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए कई इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की हैं। दरअसल, बेस्ट फ्रेंड सुहाना, अनन्या और शनाया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

सुहाना, अनन्या और शनाया ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़

आपको बता दें कि अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने कोलकाता नाइट राइडर्स की पार्टी के बाद सुहाना खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में तीनों आईपीएल 2024 की ट्रॉफी उठाते नजर आ रहीं हैं। तीनों ने कैमरे का सामना करते हुए ट्रॉफी के साथ खुशी से पोज दिए। शनाया ने ब्लैक ड्रेस पहनी, जबकि अनन्या और सुहाना ने क्रमशः ऑरेंज और ब्लू आउटफिट पहने। इस फोटो पर सुहाना ने बैंगनी कलर के दिलों को ड्रॉप किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या और शनाया ने लिखा, “हम जीत गए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 से अपना फाइनल लुक किया रिवील, राजकुमारी की तरह पिंक आउटफिट में दिए पोज – India News

अनन्या पांडे और सुहाना खान का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कॉल मी बे में नजर आएंगी। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। इशिता मोइत्रा द्वारा रचित और निर्देशक कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित, सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान सामत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी हैं।

Pushpa 2 के एक्टर भंवर सिंह इस गंभीर बीमारी का हुए शिकार, 41 की उम्र में हुए पीड़ित – India News

वहीं, सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना ने द आर्चीज के साथ अभिनय की शुरुआत की। अब वो आगामी फिल्म किंग में अपने पिता शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT