होम / Animal Advance Booking: शुरू हुई एनिमल की एडवांस बुकिंग, इतने करोड़ की बिकी टिकटे

Animal Advance Booking: शुरू हुई एनिमल की एडवांस बुकिंग, इतने करोड़ की बिकी टिकटे

Babli • LAST UPDATED : November 26, 2023, 12:43 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Animal Advance Booking, दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। अगर फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो ये जोरो शोरो से कमाई कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने के कुछ घंटों बाद ही एनिमल ने एडवांस टिकट बिक्री के रूप में ₹3.4 करोड़ की कमाई कर ली है।

एनिमल की एडवांस बुकिंग डे 1

एनिमल की एडवांस बुकिंग शुरू हुए अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं। लेकिन फिल्म ने पहले ही तीनों भाषाओं यानी हिंदी, तमिल और तेलुगु में ₹3.4 करोड़ के टिकट बुक कर लिए हैं। जबकि हिंदी भाषा में एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो इस फिल्म ने ₹3.6 करोड़ के साथ कमाई की हैं, इसके बाद तेलुगु में ₹33 लाख और तमिल में ₹13,510 पर खाता खोला है। तेलुगु भाषी दर्शकों पर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की छाप को देखते हुए, तेलुगु वर्जन की एडवांस बुकिंग तमिल वर्डन से मीलों आगे है।लेकिन हिंदी में रणबीर का बहुत बड़ा बाजार है, खासकर पिछले साल अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र और इस साल लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार की हालिया सक्सेस के बाद, रणबीर दोबारा से उन्हीं आंकड़ों को दोहराने के लिए तैयार हैं।

फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी रविवार सुबह एक्स पर फिल्म के अब तक बेचे गए टिकटों की संख्या का खुलासा किया। 52,500 टिकटों में PVR आईनॉक्स स्क्रीन पर बेचे गए 43,000 टिकट और सिनेपोलिस स्क्रीन पर 9,500 टिकट शामिल हैं।

एनिमल के बारे में

प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने शनिवार को 1 दिसंबर की रिलीज़ से पहले एनिमल की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी। कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित पैन-इंडिया फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी दिखाई देंगें। टी-सीरीज़ ने एक्स पर पोस्ट किया, “#एनिमल एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है।” फिल्म का पहला ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया हैं। यह रणबीर के अर्जुन सिंह और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए उनके पिता बलबीर सिंह के बीच एक परेशान रिश्ते के खिलाफ एक हिंसक दुनिया को दर्शाता है। रश्मिका ने रणबीर की प्रेमिका की भूमिका निभाई है और बॉबी भी विलेन के किरदार में दिखाई देंगें।

 

ये भी पढ़े-

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT