होम / Animal-Arjan Vailly: एनिमल के इस गाने पर जमकर थिरके रणबीर-बॉबी, वीडियो वायरल

Animal-Arjan Vailly: एनिमल के इस गाने पर जमकर थिरके रणबीर-बॉबी, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : November 20, 2023, 10:40 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal-Arjan Vailly, दिल्ली: बैक-टू-बैक हिट ट्रैक जारी करने से लेकर बुर्ज खलीफा पर इसका टीज़र चलाने तक, एनिमल के मेकर्स अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने एनिमल प्रमोशन का सिलसिला शुरू कर दिया है, जिसकी शुरुआत जोर-शोर से हुई है। दोनों एनिमल स्टार्स इस समय दुबई में धमाल मचाने में व्यस्थ है। अब रणबीर के इंस्टाग्राम फैन पेजों में से एक ने बॉबी देओल के साथ मंच पर आग लगाते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में, रणबीर और बॉबी, अपने कैज़ुअल कपड़ों में, एनिमल के ट्रैक अर्जन वैली की धुन पर भांगड़ा करते हुए देखे जा सकते हैं।

रणबीर-बॉबी का डांस वीडियो

इवेंट के लिए, रणबीर ने नीली डेनिम जींस और मैचिंग वर्सिटी जैकेट के साथ एक सफेद गोल-गर्दन टी-शर्ट चुनी। बॉबी देओल रिप्ड जींस के साथ सफेद ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में स्मार्ट लग रहे थे। क्लिप को साझा करते हुए फैन ने इसके कैप्शन में लिखा “पिछली रात” इन सितारों को लाइव देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने भी मंच से अपने फैन्स को संबोधित किया। एक दुसरी वीडियो में रणबीर को फिल्म से अपना बहुचर्चित डायलॉग बोलते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा, “आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद, बहुत सारा प्यार। 1 दिसंबर को सिनेमा देखने के लिए मिलते हैं।”

बुर्ज खलीफा पर दिखा एनिमल का टीज़र

इस बीच, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में एनिमल का टीज़र भी दिखाया गया था। इंस्टाग्राम फैन पेज की एक वीडियो में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और डायरेक्टर भूषण कुमार को दर्शकों के बीच खड़े देखा जा सकता है। रणबीर और बॉबी दोनों को हैरानी से प्रोजेक्शन को देखते हुए देखा जा सकता है। रणबीर इस सब से इतने रोमांचित हुए कि उन्होंने इस पल को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड भी कर लिया। वीडियो साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा , “दुबई में एनिमल दहाड़ रहे हैं।” रणबीर कपूर और बॉबी देओल को भी अपने फैन्स से हाथ मिलाते देखा जा सकता है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Harvard University protest: भारतीय-अमेरिकी हार्वर्ड छात्र ने गाजा विरोध प्रदर्शन को लेकर विश्वविद्यालय की आलोचना, कह दी यह बड़ी बात- Indainews
UK Elections: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव से पहले इतने सांसदों ने दिया इस्तीफा-Indianews
IMD Alert: दिल्ली में भीषण गर्मी, तापमान 45.4°C, अगले 3 दिनों के लिए रेड अलर्ट- Indianews
American Navy Submarine: 80 साल बाद मिला अमेरिकी पनडुब्बी का मलबा, दूसरे विश्व युद्ध में जापान के लिए बन गया था काल-Indianews
Delhi: छोले भटूरे खाओ…, दिल्ली के रेस्तरां वजन कम करने के लिए दे रहे अजीब सलाह- Indianews
Cyclone Remal: चक्रवात रेमल को लेकर IMD का अलर्ट, इतने घंटे तक जारी रहेगा लैंडफॉल-Indianews
Rajkot game zone fire: राजकोट गेमिंग ज़ोन में आग हादसे का गुनहगार कौन, जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT