होम / Animal: 54 साल की उम्र में Bobby Deol ने 'एनिमल' के लिए ऐसे बनाई बॉडी, ट्रेनर ने फिटनेस का किया खुलासा

Animal: 54 साल की उम्र में Bobby Deol ने 'एनिमल' के लिए ऐसे बनाई बॉडी, ट्रेनर ने फिटनेस का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 2, 2023, 8:14 pm IST

Bobby Deol Body Transformation For Animal

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol Body Transformation For Animal: साउथ सिनेमा के फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) भी अहम रोल में मौजूद हैं। बता दें कि इस फिल्म में विलेन के रोल में बॉबी ने अपनी छाप छोड़ी है। एक्टिंग के साथ-साथ बॉबी देओल की दमदार फिजिक की चर्चा, मौजूदा समय में हर तरफ हो रही है। तो यहां जानिए कि आखिर ‘एनिमल’ के लिए बॉबी ने किस तरह से ऐसी सॉलिड फिटनेस बनाई है।

एनिमल के लिए बॉबी देओल ने ऐसे तैयार की सॉलिड बॉडी

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से अपनी फिटनेस को तैयार कर वापसी करने वाले बॉबी देओल इस समय इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर में से एक माने जाते हैं। 54 साल के बॉबी ने ‘एनिमल’ में अपनी शानदार बॉडी की झलक दिखाई है। इस फिल्म के लिए सालों से एक्टर अपनी फिजिक पर काम कर रहे थे। इस बात का खुलासा बॉबी देओल के ट्रेनर प्रजवाल शेट्टी ने एक इंटरव्यू में किया।

बॉबी देओल के ट्रेनर ने कही ये बात

प्रजवाल ने कहा, “संदीप रेड्डी वांगा ने हमें बताया कि उनको ‘एनिमल’ में बॉबी, रणबीर कपूर से फिटनेस के मामले में ऊपर चाहिए। इसके लिए बॉबी के वजन को स्तर रखते हुए सॉलिड मस्कुलर बॉडी बनाने का चैलेंज हमारे सामने था। हमने सबसे पहले बॉबी के बॉडी फेट पर्सेंट पर काम किया और उसे 12 प्रतिशत पर लाए, जिसके लिए बॉबी दिन में हर रोज कॉर्डियो और वेट ट्रेनिंग की। महीनों तक कड़ी मेहनत के बाद हम नतीजे मिलने शुरू हो गए। एक घंटा वेट ट्रेनिंग और सुबह 40 मिनट का इंटेंस कॉडियो कर के बॉबी देओल ने अपनी ये फिटनेस तैयार की है।”

बॉबी ने डाइट को किया फुल कंट्रोल

प्रजवाल शेट्टी ने आगे कहा, “किसी भी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में आपकी एक्सरसाइज के साथ-साथ डाइट का अहम रोल होता है। बॉबी के लिए भी यही था। सुबह में वो ओट्स के साथ उबले अंडे, दोपहर में कार्ब्स और चिकन लेते हैं। जबकि रात में सलाद, चिकिन और फिश के साथ बॉबी अपनी दिन भर की टाइट को पूरा करते हैं। खास बात ये है कि बीते 4 महीने से बॉबी देओल ने मिठाई को हाथ भी नहीं लगाया है।” इस तरह से कड़ी मेहनत ने बॉबी ने ‘एनिमल’ के लिए कमाल की बॉडी मेंटेन की है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT