होम / Don 3 को लेकर ट्रोल हुए Ranveer Singh ने तोड़ी चुप्पी, Shah Rukh Khan की जगह मिलने पर कही ये बात

Don 3 को लेकर ट्रोल हुए Ranveer Singh ने तोड़ी चुप्पी, Shah Rukh Khan की जगह मिलने पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 2, 2023, 7:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh on Don 3: हिंदी सिनेमा के फेमस एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी ‘डॉन’ के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा में हैं। रणवीर सिंह की इस फिल्म से जुड़े अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। बता दें कि कुछ महीनों पहले फिल्म से रणवीर सिंह का लुक भी सामने आया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन साथ ही रणवीर सिंह जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब रणवीर सिंह ने ट्रोलिंग को लेकर और ‘डॉन 3’ (Don 3) को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान चर्चा की है, जिसके बाद फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर फिर से बात शुरू हो गई है।

‘डॉन 3’ को लेकर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। रणवीर सिंह का नाम जब से इस फिल्म से जुड़ा है, तब से ही एक्टर खूब ट्रोल हो रहें हैं। अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर बात की। रणवीर सिंह ने शाहरुख खान की जगह नजर आने पर कहा, “बदलाव तो स्वाभाविक है, सिनेमा के इतिहास में पहले भी ऐसा हो चुका है। जब बॉन्ड फ्रेंचाइजी में डैनियल क्रेग को लाया गया था, तब भी ये चर्चा हुई थी।”

इसके आगे रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ के बारे में कहा, “ये हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी है। इसकी कमान मुझे सौपना एक महत्व की बात है।”

शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को किया कास्ट

‘डॉन’ फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान नजर आए थे। पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान ‘डॉन 3’ में नजर आने वाले है। लेकिन बाद में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया गया। फिलहाल, ‘डॉन 3’ को लेकर अभी ज्यादा अपडेट सामने नहीं आए है। मेकर्स ने अभी रिलीज डेट को लेकर भी कोई घोषणा नहीं की है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vitrectomy: विट्रोक्टोमी क्या है, वह सर्जरी जो राघव चड्ढा ने कराई?
Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का बयान, कहा- ज़ेनोफोबिया पहुंचा रहा भारत और चीन की आर्थिक वृद्धि को नुकसान-Indianews
लंदन में एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया संग वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल -Indianews
Nearby Hill Station in Delhi: दिल्ली की गर्मी को अब कहें बाय-बाय, बैग पैक कर निकल जाएं पास के इन ठंडे हिल स्टेशनों पर 
Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
US Presidential Election 2024: कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौकाने वाली भविष्यवाणी-Indianews
डांस दीवाने 4 के सेट पर Karan Kundrra-Arjun Bijlani ने बढ़ाया पारा, करी ये हरकत-Indianews
ADVERTISEMENT