होम / अंकिता लोखंडे गोवा में विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी व अन्य दोस्तों के साथ आई नज़र

अंकिता लोखंडे गोवा में विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी व अन्य दोस्तों के साथ आई नज़र

Mukta • LAST UPDATED : August 17, 2022, 11:23 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : अंकिता लोखंडे टेली इंडस्ट्री के प्रमुख नामों में से एक हैं और कई सफल परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने शो पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि पाई, जिसने उन्हें दर्शकों का पसंदीदा बना दिया। अभिनेत्री ने अपने प्रेमी विक्की जैन से शादी की है और इस जोड़े को यात्राओं पर जाना और एक दूसरे के साथ समय का आनंद लेना पसंद है। वे इस समय अपने दोस्तों के साथ गोवा में हैं और साथ में टाइम बिता रहे हैं।

Ankita Lokhande in Goa with Vicky Jain, Arjun Bijlani

अंकिता लोखंडे द्वारा साझा किए गए वीडियो में, वह अपने पति विक्की जैन और अर्जुन बिजलानी, नेहा स्वामी, आशिता धवन, क्लाउडिया सिस्ला और अन्य सहित अन्य दोस्तों के साथ समय का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं। अंकिता लोखंडे और अर्जुन बिजलानी को आखिरी बार रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अपने-अपने जीवनसाथी के साथ देखा गया था। वीडियो में, अंकिता लोखंडे नीले रंग की बैकलेस स्लिट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, और उनके बालों को खूबसूरती से खुला रखा गया है। वह अपने डांस मूव्स और अपने लुक्स से बीच पर वाइब्स दे रही हैं।

Ankita Lokhande in Goa with Vicky Jain

स्टार परिवार के होस्ट अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी के साथ ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए। नेहा ने स्टेटमेंट नेकलेस के साथ ब्लैक शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। अंकिता ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे बस प्यार की जरूरत है’

Ankita Lokhande in Goa

अंकिता अपने नए घर में पति विक्की जैन के साथ शादी के बाद के दौर का आनंद ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी शादी के छह महीने पूरे होने के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया था। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, “हमें 6 महीने की शुभकामनाएं बेबी थैंकू परिवार को इसे इतना खास बनाने के लिए। लव यू दोस्तों… इसे इतना यादगार बनाने के लिए मेरी प्यारी भाभी को विशेष धन्यवाद। मुझे पहले से ही सभी की याद आ रही है। जल्दी आना वापस.. ढेर सारा प्यार रिया विवान चाची तुम्हारी याद आ रही है।”

Ankita Lokhande

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर, 2021 को शादी की। इस जोड़े ने स्मार्ट जोड़ी में भाग लिया था और वे सीजन के विजेता बने।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni Hairstyle: SRH के खिलाफ मुकाबले से पहले दिखा धोनी का अलग लुक, अपनाया यह खास हेयरस्टाइल -India News
Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
ADVERTISEMENT