होम / अनुष्का सेन ने मिलान से साझा की तस्वीरें

अनुष्का सेन ने मिलान से साझा की तस्वीरें

Mukta • LAST UPDATED : August 16, 2022, 11:24 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : अनुष्का सेन स्टाइलिश दिखती हैं क्योंकि उन्होंने अपने ‘मिलान में दिन’ की एक झलक साझा की है। अनुष्का सेन स्टाइलिश दिखती हैं क्योंकि उन्होंने अपने ‘मिलान में दिन’ की एक झलक साँझा की है। अनुष्का सेन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है।

अभिनेत्री ने बहुत कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद, उन्होंने कई अन्य लोकप्रिय शो में अभिनय किया और जनता द्वारा उनके अभिनय की सराहना की गई। अपनी स्टाइलिश तस्वीरों और मनोरंजक रीलों के कारण सोशल मीडिया पर स्टार की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Anushka Sen Shared Pictures

अनुष्का अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने प्रशंसकों को अपने ठिकाने के बारे में अपडेट रखती हैं। अब, अनुष्का इटली के मिलान में छुट्टियां बिता रही हैं और एक अच्छा समय बिता रही हैं। वह खूबसूरत पर्यटन स्थलों का दौरा करती रही हैं और उन्होंने प्रत्येक अनुभव का दस्तावेजीकरण किया है और इसे अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है। 15 अगस्त को, विभिन्न पर्यटन स्थलों की यात्रा के दौरान, उन्होंने अपनी छुट्टियों के दौरान स्टार ने तस्वीरें साँझा की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘ए डे इन मिलन’।

Anushka Sen

अनुष्का कई शो का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कम उम्र में ही सफलता हासिल कर ली है। उन्होंने देवों के देव … महादेव में युवा पार्वती की भूमिका निभाई। बाद में, अभिनेत्री ने स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में अभिनय किया। वह सबसे कम उम्र की दावेदार थीं और उन्होंने आसानी से स्टंट करने के लिए दिल जीत लिया।

Anushka Sen Pics

अपने दमदार प्रदर्शन से उन्होंने रोहित शेट्टी और शो के अन्य प्रतियोगियों को प्रभावित किया। फिलहाल अनुष्का ‘नॉट जस्ट ए चैट शो’ नाम के एक चैट शो को होस्ट कर रही हैं। ‘नॉट जस्ट ए चैट शो’ 24 जुलाई 2022 को प्रसारित होना शुरू हुआ और हर रविवार को ज़ी कैफे इंडिया पर इसका प्रीमियर होगा।

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार ने इस वजह से ली थी कैनेडियन सिटीजनशिप, एक्टर ने अब किया खुलासा

ये भी पढ़े : शमा सिकंदर ने बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस हुए क्रेजी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT