होम / Arbaaz Khan: सलमान खान से लेकर संजय कपूर तक, ये लोग पहुंचे शुरा खान की बर्थडे पार्टी में

Arbaaz Khan: सलमान खान से लेकर संजय कपूर तक, ये लोग पहुंचे शुरा खान की बर्थडे पार्टी में

Babli • LAST UPDATED : January 19, 2024, 11:17 am IST

Arbaaz Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan, दिल्ली: खान कबीले ने अरबाज खान की पत्नी के रूप में शूरा खान का अपने परिवार में स्वागत किया हैं। इस जोड़े ने पिछले महीने एक अंतरंग समारोह में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर शादी रचाई थी। जैसे ही शूरा ने अपना पहला जन्मदिन अपने नए परिवार के साथ मनाया, उनके बहनोई सोहेल खान ने उनके लिए एक मिलन समारोह की मेजबानी की, जिसमें सलमान खान से लेकर परिवार के कई लोग शामिल हुए थे।

सलमान खान पहुंचे जन्मदिन पार्टी में

अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा खान के साथ सोहेल खान के घर में स्टाइलिश एंट्री की, जिन्होंने उनके लिए जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की। नवविवाहित जोड़े ने पापराज़ी के लिए जमकर पोज़ भी दिए और अपने 31वें जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ केक भी काटा। परिवार के भाईजान, सलमान खान ने पारिवारिक समारोह को नहीं छोड़ा और परिवार की रौनक बढाने के लिए पार्टी में शामिल हुए। अपने कैज़ुअल डेनिम और ट्राउज़र में, टाइगर 3 एक्टर बहुत आकर्षक लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हेलेन और सलमा खान ने भी बढ़ाई पार्टी की रौनक

बर्थडे गर्ल पर अपना आशीर्वाद बरसाने के लिए, सलीम खान की पत्नियां, एक्ट्रेस हेलेन और सलमा खान को बहू शूरा खान की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ देखा गया। अपने 70 साल के करियर में हेलेन ने एक हजार से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनके बाद खान परिवार की बहन अर्पिता खान शर्मा थीं, जो अपने बच्चों, बेटे आहिल और बेटी आयत के साथ पार्टी में पहुंचीं। वह लाल और काले रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनके साथ उनके पति, एक्टर आयुष शर्मा भी शामिल हुए। लवयात्री एक्टर ने आत्मविश्वास से अपने डेनिम को डेनिम लुक में पहना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अरहान खान भी हुए बर्थडे पार्टी में शामिल

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी शूरा के सम्मान में आयोजित समारोह में शामिल हुए। जैसे ही उन्होंने अपने ब्लैक एंड व्हाइट लुक में पपराज़ी के लिए पोज़ दिया, उन्होंने उनके साथ एक प्यारी सी नोक-झोंक भी की। उन्होंने उन्हें शटरबग्स के साथ क्लिक की गई अरबाज और शूरा की तस्वीरें दिखाईं। वहीं एक्टर संजय कपूर को भी गाला नाइट में पहुंचते देखा गया। फेम गेम एक्टर डेनिम और काली टी-शर्ट पहने हुए सुंदर लग रहे थे, जिसे उन्होंने डेनिम जैकेट के साथ पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT