होम / Kangana vs Javed: जावेद और कंगना के केस की तारीख हुई आगे, इस महीने में होगा फैसला

Kangana vs Javed: जावेद और कंगना के केस की तारीख हुई आगे, इस महीने में होगा फैसला

Simran Singh • LAST UPDATED : January 19, 2024, 9:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana vs Javed, दिल्ली: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों की वजह से चर्चा का विषय बनी हीं रहती है। वहीं जावेद अख्तर के साथ उनकी मानहानि का मामला अक्सर उन्हें कोर्ट के चक्कर लगाने पर मजबूर कर देता है। एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट में इस केस को रोकने की मांग की थी। जिसको अब कोर्ट ने सुरक्षित रख दिया है और उसका फैसला फरवरी में सुनाया जाएगा।

इस तारीख को होगी सुनवाई

बता दे कि जावेद अख्तर के साथ कंगना रनौत के बीच चल रहा कानूनी मामला एक नया मोड ले चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि हाल ही में एक्ट्रेस की ओर से दाखिल अपील जो बॉम्बे हाई कोर्ट में डाली गई थी कि वह इस मामले को अब रोकना चाहती हैं लेकिन अब उसकी तारीख को आगे बढ़ते हुए 2 फरवरी कर दिया गया है। तब तक के लिए कोर्ट ने इस फैसले को डाला है और अब फरवरी में ही इसका अगला फैसला सुनाया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

क्या है बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला

कोर्ट ने दोनों पक्षों की स्टेटमेंट को सुना और जस्टिस के लिए 2 फरवरी 2024 को सुनवाई करने का फैसला किया है। अब देखना होगा कि कोर्ट किसके हक में फैसला करता है। बता दे की कंगना और जावेद दोनों ही एक दूसरे पर मानहानि का मुकदमा चल रहे हैं। एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर पर जबरन वसूली के गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसे मजिस्ट्रेट कोर्ट ने रद्द कर दिया था। इस मामले को लेकर दोनों ही पक्षों में बराबर की बहस चल रही है।

क्या है पूरा मामला?

पूरे मामले के बारे में बताया तो साल 2020 में इस मामले की शुरुआत हुई थी। जब एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जावेद अख्तर ने उन पर ऋतिक रोशन से माफी मांगने का दबाव बनाया। एक्ट्रेस ने यह बयान भी दिया था कि जावेद अख्तर ने उनसे बदतारोही से बात करी और इस बयान के बाद जावेद ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कर दिया। इसके बाद करीब 2 साल तक मामला कोर्ट में चला और हर बार आई नहीं अपडेट केस को किसी और तरफ ही ले जाती है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कॉकटेल के लिए बेस्ट हैं Sara Ali Khan की ये काली साड़ी, कीमत कर देगी जेब में छेद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: ….आखिरकार गांधी परिवार ने अमेठी को छोड़ा
Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
ADVERTISEMENT