होम / Arbaaz-Sshura Wedding: पिता की शादी में अरहान खान ने लुटी महफिल, इस तरह लुटाया प्यार

Arbaaz-Sshura Wedding: पिता की शादी में अरहान खान ने लुटी महफिल, इस तरह लुटाया प्यार

Babli • LAST UPDATED : December 25, 2023, 12:51 pm IST
Arbaaz-Sshura Wedding: पिता की शादी में अरहान खान ने लुटी महफिल, इस तरह लुटाया प्यार

Arbaaz-Sshura Wedding

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Arbaaz-Sshura Wedding, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने कई फिल्मों में अभिनय करके फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है, जिनमें से कुछ दबंग, हैलो ब्रदर जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो खान ने हाल ही में सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शुशुरा खान से शादी की है। अरबाज खान के साथ शादी की अफवाहों के बीच रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है। हाल ही में, फिल्म मेकर अतुल अग्निहोत्री ने एक झलक साझा की कि कैसे अरबाज खान के बेटे अरहान ने उनके जन्मदिन पर दिल छू लेने वाला संगीत प्रदर्शन देकर अपने पिता की शादी को और खास बना दिया।

अरहान खान ने पिता की शादी में लुटाया प्यार

24 दिसंबर को अरबाज और शूरा की शादी ने पूरे बॉलीवुड जगत को चौकां कर दिया हैं। इस दिन सोहेल खान, रवीना टंडन समेत कई मशहूर हस्तियां भी मौजूद रहीं। समारोहों के बाद, अरबाज खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने एक्टर की शादी में अरहान खान के संगीत प्रदर्शन का एक मनमोहक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। अग्निहोत्री ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें अरहान को अपने गिटार पर गाना बजाते देखा जा सकता है। इसके अलावा वीडियो में पिता अरबाज को भी अपने मोबाइल फोन पर अपने बेटे को रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है, क्लिप साझा करते हुए अग्निहोत्री ने लिखा, “आई लव यू पापा @arbaazखानऑफिशियल @iamarhaanखान।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife)

अरहान के वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

जैसे ही अतुल अग्निहोत्री ने दरार स्टार की शादी में अरहान के प्रदर्शन का वीडियो डाला, फैंस ने तुरंत वीडियो पर रिएक्ट करना शुरु कर दिया। जहां कई लोगों ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी, वहीं कई लोग अरहान खान के प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हो गए। “भगवान नवविवाहितों को आशीर्वाद दें” “प्यार और खुशी” “बहुत अच्छा खेल रहे हैं!” लव ट्रेसी चैपमैन” “बधाई हो” जैसे कई कमेंट अरबाज के लिए शुभकामनाएं देने कि लिए देखे गए।

शूरा खान के बारे में

अरबाज की पत्नी एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने पहले कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है। बता दें की वह एक्टर से उनकी आगामी फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर मिली थीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT