होम / Arjun Kapoor की लाइफ में आई नई गर्लफ्रेंड, मलाइका अरोड़ा को होगी अब जलन, पैपराजी से मिलवाते हुए बांटी मिठाई

Arjun Kapoor की लाइफ में आई नई गर्लफ्रेंड, मलाइका अरोड़ा को होगी अब जलन, पैपराजी से मिलवाते हुए बांटी मिठाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2024, 4:45 pm IST

Arjun Kapoor and Malaika Arora

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Buys Electric Scooter Video: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ ब्रेकअप हो चुका है। इन कारणों को लेकर एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी। हाल ही में मलाइका अरोड़ा के पिता ने 6वें फ्लॉर से कूदकर अपनी जान ले ली थी। उनको संभालने के लिए अर्जुन कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ मुश्किल समय में हर वक्त खड़े नजर आए। अब इसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर अर्जुन कपूर के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें वो अपनी नई गर्लफ्रेंड से मिलवाते नजर आ रहें हैं।

अर्जुन कपूर ने पैपराजी को बांटी मिठाई

आपको बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर ने बुधवार, 25 सितंबर को एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा। कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमें अर्जुन मुंबई के विले पार्ले से स्कूटर लेकर घर जाते समय मुस्कुराते हुए नज़र आ रहें हैं। इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अर्जुन फोटोग्राफरों को मिठाई बांटते भी नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि अर्जुन कपूर पैपराजी को बताते है कि ये स्कूटी मैने पैपराजी से बचने के लिए ली है। इसके बाद अर्जुन अपनी नई स्कूटी को अपनी ‘नई गर्लफ्रेंड’ बताते है।

कौन है Urmila Matondkar का पति मोहसिन अख्तर मीर? जिसके प्यार के लिए हिंदू से बन गईं मुस्लिम – India News

अर्जुन कपूर की नई EV बाइक की कीमत

अभिनेता ने एक बिल्कुल नई EV बाइक BGauss RUV 350 खरीदी है। थोड़ी रिसर्च करने के बाद पता चला कि इस दोपहिया वाहन की कीमत 1.10 लाख रुपये है। भारत का पहला RUV स्कूटर फुल मेटल बॉडी के साथ आता है और इसे ऑफ-रोडिंग के लिए भी आरामदायक बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह क्रूज कंट्रोल मैकेनिज्म से लैस है और उनकी वेबसाइट के अनुसार, स्कूटर को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में लगभग 2 घंटे 35 मिनट लगेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मोटरसाइकिलों के प्रति गहरा प्यार साझा करने के अलावा, अर्जुन के पास एक अद्भुत कार संग्रह भी है। कथित तौर पर उनके पास एक मासेराटी लेवांटे है, जिसकी कीमत 1.8 करोड़ रुपये है, एक ऑडी Q5 और एक होंडा CR-V है।

‘दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली’, आखिरकार आ ही गया Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला लुक, रूह बाबा करेंगे मंजुलिका का अंत? – India News

अर्जुन कपूर का वर्कफ्रंट

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन में दिखाई देंगे, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अन्य शामिल हैं। इसके अलावा, अर्जुन के पास नो एंट्री 2 भी है, जो अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें उनके साथ वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ भी हैं। साथ ही वो मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित मेरी पत्नी का रीमेक में अभिनय करेंगे, जिसमें भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi CM Atishi: सीएम आतिशी ने दिल्लीवासियों को दी बड़ी सौगात, बढ़ाई न्यूनतम मजदूरी, जानें नई दरें
बांग्लादेश में होने वाला है कुछ बड़ा! बाइडन के साथ मिलकर मोहम्मद यूनुस ने किया ये काम, दुनिया भर में हो रही है चर्चा
Bihar Politics: मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार को कहा ‘बूढ़ा’, विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए लपेट दिया
शेख हसीना जैसा होगा युनूस का हाल? बांग्लादेश की सेना ने दिया अल्टीमेटम, ताकतवर दोस्त भी नहीं बचा पाएगा
MP News: CM योगी का ये आदेश एमपी में क्यों हो रहा लागू! जानें क्या है पूरा मामला
Kangana Ranaut पड़ गईं अकेली, अपनों ने छोड़ा साथ, बीजेपी से निकाली जाएंगी नई नवेली सांसद?
जब कलियुग में बना था महाभारत काल जैसा ये खतरनाक, डरकर ज्योतिषी भी देने लगे थे चेतावनियां, जानें फिर क्या हुआ?
ADVERTISEMENT