होम / सिंगल वेकेशन एंजॉय कर रहे अर्जुन कपूर ने किया पोस्ट, नेटिजंस ने मलाइका अरोड़ा संग अलग होने की कही बात

सिंगल वेकेशन एंजॉय कर रहे अर्जुन कपूर ने किया पोस्ट, नेटिजंस ने मलाइका अरोड़ा संग अलग होने की कही बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2023, 6:35 pm IST
सिंगल वेकेशन एंजॉय कर रहे अर्जुन कपूर ने किया पोस्ट, नेटिजंस ने मलाइका अरोड़ा संग अलग होने की कही बात

Arjun Kapoor Post on Rumours with Malaika Arora

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Post on Rumours with Malaika Arora: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है, जिस दौरान की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। बता दें कि दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है, जिसकी वजह से वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं। जहां फैंस इस बात से उत्साहित हैं कि दोनों जल्द ही किसी भी समय शादी करके सभी को सरप्राइज कर सकते हैं, तो वहीं नेटिजंस के एक वर्ग को लगता है कि ये जोड़ी अलग होने की तरफ बढ़ रही है। अब इसी बीच अर्जुन कपूर ने अपने एक लेटेस्ट पोस्ट के जरिए इस बात को हवा दे दी है।

अर्जुन कपूर ने अकेले एंजॉय कर रहे वेकेशन की शेयर की झलकियां

आपको बता दें कि आया यानी 17 अगस्त को अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने सिंगल वेकेशन की कुछ फोटोज पोस्ट करके हॉटनेस का लेवल बढ़ा दिया। इन फोटोज में अर्जुन कपूर बेहद हैंडसम लग रहें हैं। स्पेगेटी का स्वाद लेने से लेकर स्विमिंग सेशन में जाने तक, अर्जुन करते नजर आ रहें है।

एक फोटो में उन्हें अपने नाश्ते का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो अपने लैपटॉप में एक शो को एंजॉय करते नजर आ रहें हैं। दूसरी फोटो में वो स्विमिंग पूल में पोज देते दिखे।

तो एक फोटो में अर्जुन अपने फोन के साथ दिखाई दिए। इसके अलावा उन्होंने अपने वेकेशन को एंजॉय करते फोटोज शेयर की। अर्जुन ने आखिरी फोटो वर्कआउट करते पसीने बहाते फोटो शेयर की।

इन सभी फोटोज को शेयर करने के साथ अर्जुन कपूर ने कैप्शन भी दिया है, जिसका ध्यान सभी ने खींच लिया है, उन्होंने लिखा, “जिंदगी छोटी है, अपने वीकेंड को लंबा बनाएं।”

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के अलग होने की उड़ी अफवाहें

अर्जुन कपूर, जो अक्सर मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं, अब उन्होंने सिंगल वेकेशन को एंजॉय करते हुए पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया। ‘Reddit’ पर उनकी पोस्ट शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि एक्टर एक वीकेंड लॉन्ग सिंगल जर्नी के लिए गए थे, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड मुंबई में शूटिंग में बिजी हैं और उनके संभावित सेपरेशन का संकेत दिया।

 

Read Also: लिपस्टिक हटाने को लेकर रणबीर कपूर की आलोचना करने पर आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT