होम / Arpita-Aayush: शादी के 10 साल पुरे होने पर अर्पिता खान ने पति पर लुटाया प्यार, जेनेलिया ने भी शेयर की तस्वीर

Arpita-Aayush: शादी के 10 साल पुरे होने पर अर्पिता खान ने पति पर लुटाया प्यार, जेनेलिया ने भी शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : November 19, 2023, 1:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Arpita-Aayush: शादी के 10 साल पुरे होने पर अर्पिता खान ने पति पर लुटाया प्यार, जेनेलिया ने भी शेयर की तस्वीर

Arpita Khan and Aayush Sharma

India News(इंडिया न्यूज़), Arpita-Aayush, दिल्ली: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने नवंबर 2014 में शादी की थी। शादी से पहले इस जोड़े ने एक साल तक एक दुसरे को डेट किया। अर्पिता ने एक साथ एक दशक पूरा करने पर अपने पति के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। जिसके बाद आयुष ने उनकी पोस्ट पर रिएक्ट भी किया, साथ ही बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर इस कपल पर प्यार लुटाते हुए वीडियों शेयर किया हैं।

अर्पिता खान शर्मा ने आयुष शर्मा के लिए लिखा प्यार भरा नोट

18 नवंबर 2014 को अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया और एक-दूसरे से शादी कर ली। सलमान खान की बहन ने अपनी शादी के नौ साल और एक साथ रहने के दस साल पूरे होने पर अपने पति के लिए एक प्याराभरा नोट शेयर किया। बड़े दिन के जश्न की एक सेल्फी साझा करते हुए, उन्होंने शर्मा को ‘बिना शर्त प्यार’ और ‘बेस्ट रोलरकोस्टर’ के लिए धन्यवाद दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by A (@arpitakhansharma)

अपने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ तस्वीर साझा करते हुए अर्पिता ने लिखा, “सबसे प्यारे पति, आज हमारी शादी के 10 साल और शादी के 9 साल पूरे हो गए। यह अब तक का सबसे अच्छा रोलरकोस्टर रहा है जिसे अपनाने का मुझे आनंद मिला है। मैं समझ गई हूं कि बिना शर्त प्यार का क्या मतलब है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं आपके साथ अपनी यात्रा के दौरान यह समझ पाई हूं। जब हम इतनी सारी खूबसूरत यादें बना रहे हैं और अपनी खुशियाँ, अपने दुख, अपनी अच्छाइयाँ और अपनी बुराइयाँ साझा कर रहे हैं तो मेरा हाथ थामने के लिए धन्यवाद। अमेरिका की ओर से जीवन भर के लिए हैंडसम को सालगिरह की शुभकामनाएं। मैं तुमसे प्यार करती हूँ @aaysharma।”

जेनेलिया देशमुख ने भी अर्पिता-आयुष की सालगिरह की तस्वीरें दिखाई

इस खास दिन का उत्सव मनाने के लिए, जोड़े ने एक निजी पार्टी रखी थी जिसमें केवल उनके करीबी और फैमिली मैब्बर्स ही शामिल हुए। भारतीय अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख पार्टी में थीं और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर केक काटने का एक वीडियो साझा किया। वीडियों साझा करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी एनिवर्सरी डियर @arpitahansharma और @aaysharma। आपको कई वर्षों के प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं।”

Genelia Deshmukh on Instagram

आयुष शर्मा का वर्क फ्रंट

आयुष ने 2018 में नवोदित वरीना हुसैन के साथ लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा थी। सलमान खान के साथ एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में एक गैंगस्टर के उनके कैरेक्टर ने काफी तारीफे बटोरी। वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों रुस्लान और क्वाथा के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT