होम / Arti Singh ने दें संगीत में की खास परफॉर्मेंस, बिग बॉस के सितारे हुए शामिल – Indianews

Arti Singh ने दें संगीत में की खास परफॉर्मेंस, बिग बॉस के सितारे हुए शामिल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 24, 2024, 8:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh, दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही अपने मंगेतर दीपक चौहान से शादी करने वाली हैं। कल रात संगीत समारोह हुआ, जिसमें कई फेमस चेहरों को देखा गया। यह कपल 25 अप्रैल को शादी करेगा। आरती सिंह और दीपक चौहान के संगीत समारोह में परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कई करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के बाद इस कपल ने अपना संगीत मनाया।

  • आरती सिंह का संगित
  • सितारों का मेला

Manisha Koirala ने करियर की सबसे बड़ी गलती से उठाया पर्दा, इस वजह से आज भी होता है अफसोस

इस तरह के लुक में दिखी आरती

आरती ने सुनहरे कढ़ाई से सजा हुआ एक खूबसूरत हरे रंग का स्लीवलेस लहंगा पहना था। अपने पहनावे को पूरा करते हुए, उन्होंने एक स्टेटमेंट नेकपीस, झुमके और चूड़ियाँ पहनीं। उन्होंने अपने बालों को ढीले कर्ल में आधा बांध रखा था, जो इस अवसर के लिए उनके मनमोहक लुक को जोड़ रहा था। Arti Singh

Aparna Das Wedding: तमिल एक्ट्रेस ने हल्दी की तस्वीरों से जीता दिल, साउथ की सबसे मशहूर शादी में हुई शामिल- Indianews

खास दोस्त हुए शामिल

आरती सिंह के करीबी करण सिंह ग्रोवर भी समारोह में शामिल हुए और प्रशंसकों के लिए उनके नृत्य प्रदर्शन का वीडियो रिकॉर्ड किया। आरती ने अपने परिवार के लिए ‘आंगन गलियां चौबारा छोड़ चली बचपन सारा’ और ‘मुझे साजन के घर जाना है’ पर खास परफॉर्मेंस दी। केएसजी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “सच्चा प्यार पाने के लिए बधाई! @ARTISINGH5 और @DIPAKCHAUHAN09”। आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी का जश्न उनके भाई कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह द्वारा आयोजित एक जीवंत ब्राइडल शॉवर के साथ शुरू हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद! दिन दहाड़े युवक को मारा चाकू-Indianews

बिग बॉस के सितारें भी हुए शामिल Arti Singh

इसके साथ ही बता दें कि उनके संगीत में कई और सितारों को भी देखा गया। जिसमें बिग बॉस के स्टार देवोलीना, रश्मिका और माहिरा शर्मा को देखा गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT