होम / दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद! दिन दहाड़े युवक को मारा चाकू-Indianews

दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद! दिन दहाड़े युवक को मारा चाकू-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 24, 2024, 8:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi: दिल्ली में रोज कोई न कोई घटना सामने आती है जिसकी वजह से अब यहां का माहौल सुरक्षित लगता ही नहीं। कभी किसी के रेप की घटना सामने आती है तो कभी किसी के मर्डर की। दिल्ली के भजनपुरा इलाके से एक ऐसी ही घटना सामने आ रही है जिसमें एक 19 साल के लड़के की चाकू से मार कर हत्या कर दी गई है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..

Weather Update: तेज हवाओं के साथ दिल्ली-NCR पर मंडराएंगे काले बादल, देशभर में ऐसा रहेगा मौसम- indianews

19 वर्षीय की हुई हत्या

दिल्ली में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक युवक को दिनदहाड़े कुछ बदमाशों ने सीने पर चाकू से कई वार करके मौत के घाट उतार दिया। वारदात मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे भजनपुरा, यमुना विहार (बी-3 मार्केट) डिस्पेंसरी के सामने की है। मृतक की पहचान 19 वर्षीय करण झा के तौर पर हुई है। उसकी भजनपुरा, ए-ब्लॉक में कॉफी शॉप थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

S Jaishankar: भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को एस जयशंकर ने दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा-Indianews

भजनपुरा में हुआ हादसा 

=दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वारदात मंगलवार शाम साढ़े 4 बजे की है। करण झा जो कि 19 साल के थे, अपने दोस्त माधव के साथ स्कूटी पर कॉफी शॉप से निकला था। भजनपुरा, यमुना विहार, बी-3 मार्केट डिस्पेंसरी के पास पहुंचे तो दो लड़के पैदल आ रहे थे। उनमें से एक ने करण के सीने पर चाकू से वार किया गया। स्कूटी गिर गई और फिर हमलावर ने करण को कई बार चाकू मारा। इस दौरान माधव को भी कई चोटें लगी। उधर चाकू के वार से बुरी तरह घायल करण को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि हमलावरों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। मामले की जांच जारी है। पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटज को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस की ओर से भजनपुरा के आसपास इलाकों में दबिश डाली जा रही है। कारियोंअधि का कहना है कि बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT