होम / Aryan Khan की सीरीज Stardom इस दिन होगी रिलीज, Ranveer से लेकर Bobby Deol का है अहम किरदार – Indianews

Aryan Khan की सीरीज Stardom इस दिन होगी रिलीज, Ranveer से लेकर Bobby Deol का है अहम किरदार – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2024, 9:22 am IST
ADVERTISEMENT
Aryan Khan की सीरीज Stardom इस दिन होगी रिलीज, Ranveer से लेकर Bobby Deol का है अहम किरदार – Indianews

Aryan Khan-Stardom

India News (इंडिया न्यूज), Aryan Khan-Stardom: बीते साल शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों से सभी का दिल जीता लेकिन इस साल उनकी कोई भी फिल्म नहीं आने वाली है लेकिन शाहरुख खान के बच्चे अपने ओपनिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर इस साल सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। सुहाना ने भी अपना फिल्मी डेब्यू कर लिया है। इसके अलावा वह “किंग” से अपना थिएटर में डेब्यू 2025 में करने वाली है।

पहले तो यह पूरी तरीके से सुहाना खान की फिल्म होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म के अंदर शाहरुख खान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी तरफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी अपनी वेब सीरीज स्टारडम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब सीरीज की रिलीज डेट की सामने आने का इंतजार हो रहा है।

  • इस दिन होगी सीरीज रिलीज
  • आर्यन की सीरीज में बड़े सितारें
  • खास होगा साल

Ranveer ने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीर की रिमूव, रिश्ते में खटास की खबरें हुई तेज

आर्यन खान की सीरीज स्टारडम कब होगी रिलीज Aryan Khan-Stardom

आर्यन खान की ओपनिंग सीरीज स्टारडम की बात करें तो इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और बता दे कि इस सीरीज को अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया गया है। जिस वजह से इसे बनने में इतना समय लगा। वहीं अब आखिरी पार्ट की शूटिंग गोरेगांव में होने वाली है। इसके बाद एडिट पर काम शुरू किया जाएगा। Aryan Khan-Stardom

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D’YAVOL X (@dyavol.x)

Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews

इसी बीच जब पता चला है कि आर्यन खान अपनी सीरीज को रिलीज करने में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वह इस साल की आखिर तक सीरीज को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। इस सीरीज में आर्यन खान ने बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लेखन भी किया है। इसके साथ ही जानकारी में पता चला है कि आर्यन खान ने सभी एपिसोड को खुद ही डायरेक्ट किया है। इसके अलावा बता दे कि रणवीर सिंह और करण जौहर ने भी स्टारडम में कैमियो किया है। इस सीरीज को बड़ी सीक्वेंस के साथ रखा गया है। इसके साथ ही बता दे की सीरीज में बॉबी देओल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और मोना सिंह का भी नाम सीरीज से जुड़ रहा है। Aryan Khan-Stardom

India News India China Relations: चीन ने 18 महीने बाद भारत में नियुक्त किया राजदूत, जानें किसे मिली कमान -India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT