होम / सौतन के बेटे पर उतारी खुन्नस? क्या बच्चों में भेदभाव करती हैं पायल मालिक

सौतन के बेटे पर उतारी खुन्नस? क्या बच्चों में भेदभाव करती हैं पायल मालिक

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 27, 2024, 7:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Payal Malik: यूट्यूब की दुनिया के जाने माने चेहरे बन चुके अरमान मालिक की दो बीवियां हैं साथ ही उनसे उन्हें चार बच्चे भी हैं जिसमे से 3 बेटे और 1 बेटी हैं। ये तीनो आये दिन अपनी जिंदगी से जुड़े कई मोमेंट्स शेयर करते रहते हैं। साथ ही इनके बड़े बेटे चीकू का भी एक अपना पर्सनल चैनल हैं जिसपर वो आये दिन वीडियो बनाकर शेयर करता हैं। इनकी एक वीडियो पर लाखो लाइक्स और हज़ारो कमेंट्स आते हैं लेकिन साथ ही इन्हे उन वीडियो से लिए ट्रोल होते हुए भी अक्सर देखा जाता हैं।

हाल ही में तीनो को कलर्स के फेमस रियलिटी शो बिग-बॉस में हिस्सा लेते हुए देखा गया था जिसमे कम वोट्स के चलते पायल मालिक को एलिमिनेट होना पड़ा। साथ ही अब शो में पायल के अलावा कृतिका और अरमान का खेल देखने को मिल रहा हैं। जिसके बाद से पायल अकेले ही अपना चैनल रन कर रही हैं। बता दे कि आजकल वो अपने हटर्स के तीखे सवालों का जवाब देती हुई नज़र आ रही हैं।

तुम्हारा गुड्डू तुम्हारे हाथ से गया पायल भाभी…, पति को खोने के डर पर Payal Malik का रिएक्शन आया सामने

हेटर्स का इलज़ाम पायल के नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

हाल ही में एक हेटर ने पायल पर इलज़ाम लगाते हुए कहा कि वह अपने और सौतन कृतिका के बच्चो में फर्क करती हैं जिसके दौरान वो बेटे ज़ैद से कम प्यार करती हैं और अपने बच्चो से कई ज्यादा। तो आइये जानते हैं इसपर पायल मालिक ने क्या जवाब दिया?

ट्रोलर ने लगाया इलज़ाम- पायल कृतिका के बेटे ज़ैद को उतना प्यार नहीं करती जितना वह अपने दोनों बच्चो तूबा और अयान से करती हैं। वह उन दोनों को घूमाने भी लेकर जाती हैं लेकिन ज़ैद के मामले में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता।

अरमान मलिक की पत्नी को मिल रही है धमकियां, पायल ने रोते हुए उठाया यह कदम

तो इस पर पायल ने अपने जवाब में कहा- आपको कैसे लगता हैं कि में फर्क करती हूँ मेरे चार बच्चे हैं में अपने चारो बच्चो से बराबर प्यार करती हूँ। एक औरत के चाहे 10 बच्चे हो या 20 एक माँ अपने बच्चे में कभी फर्क कर ही नहीं सकती हैं वह अपने सभी बच्चो से बराबर प्यार करती हैं। आप खुद एक औरत होकर ऐसा कैसे ही कह सकती हैं।

वह आगे कहती हैं जब कल मैंने ज़ैद को चांटा मारा तो में खुद अंदर से कितना रोइ थी वही चांटा मेने खुद को भी मारा था और शायद आपने देखा नहीं के वही चांटा में अयान को भी मारा था। ताकि ये आपस में ना लड़े, एक दूसरे को ना नौंचे जैसे तुबा ने अब ये सब करना छोड़ दिया हैं ठीक वैसे ही। उसमे भी बेहद बदलाव आया हैं। लेकिन ज़ैद और अयान अब ये हरकत करते हैं इसलिए में उन्हें सबक सीखना चाहती थी ताकि वो दोनों भी ये हरकत करना छोड़ दें, और सिर्फ तभी मैंने दोनों को हल्के से मारा।

Bigg Boss OTT 3: विशाल के इस कमेंट पर एक बार फिर Armaan Malik ने खोया आपा, बोले- शुरुआत से नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT