होम / Prabhas praises Animal teaser: एनिमल का टीज़र देख बाहुबली प्रभास भी हुए इम्प्रेस, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पुल

Prabhas praises Animal teaser: एनिमल का टीज़र देख बाहुबली प्रभास भी हुए इम्प्रेस, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पुल

Babli • LAST UPDATED : September 29, 2023, 10:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas praises Animal teaser: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’का टीज़र 28 सितंबर, गुरुवार को फिल्म के लिड रोल में नजर आने वाले एक्टर रणबीर कपूर के 41वें जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया था। इस शानदार टीज़र के रिलीज होने को बाद दर्शक रणबीर कपूर और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए ये पहली ऐसी अनुभव वाली फिल्म हैं।बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनों के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टारो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म की पहली झलक की तारिफ की हैं। भारतीय सुपरस्टार प्रभास, जो कथित तौर पर अपनी अगली फिल्म के लिए जल्द ही निर्देशक रेड्डी वांगा के साथ काम करने वाले हैं, उन्होंने भी फिल्म की टीम के सदस्यों के लिए एक विशेष नोट लिखा है।

प्रभास ने की एनिमल टीज़र की तारीफ़

ऑल इंडिया स्टार, जो एनिमल टीज़र से स्पष्ट रूप से प्रभावित हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी के साथ रणबीर कपूर, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और टीम के बाकी सदस्यों की तारीफ करते हुए लिखा – “आश्चर्यजनक टीज़र… रणबीर, संदीप, भूषण जी को बधाई… इसका बेसब्री से इंतजार है!”। साहो इक्टर की इंस्टाग्राम कहानी ने इस एक्शन थ्रिलर को लेकर उम्मीदें बढ़ा दी हैं, जो पुरे देश के दर्शकों के लिए पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Prabhas's Instagram post

फिल्म एनिमल के बारे में

ये फिल्म एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म, जो मूल रूप से अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण पोस्टपोन हो गई। इस फिल्म में रणबीर नायक की भूमिका निभाते हैं, जो एक अमीर उद्योगपति का बेटे के रुप में भी दिखाई देंगे, जो अपने बचपन के दिनों में अपने पिता द्वारा दुर्व्यवहार का शिकार होता है। फिल्म में अनिल कपूर नायक के पिता बलबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी ओर, बॉबी देओल मुख्य प्रतियोगी के रूप में दिखाई देगें हैं। रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के किरदार की पत्नी गीतांजलि की भूमिका निभाती हैं। साथ ही इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, सिद्धांत कार्निक, सौरभ सचदेवा और कई शानदार स्टार कास्ट शामिल है।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Amit Shah: मोदी सरकार पाकिस्तान के परमाणु बमों से नहीं डरती…, अमित शाह ने झांसी में भरा हुंकार- Indianews
Ghaziabad fire: अप हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में जनरेटर विस्फोट से लगी आग, 4 फ्लैट जलकर हुए राख- Indianews
IMD alert: IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, दिल्ली में रिकॉर्ड तोड़ रही गर्मी- Indianews
Narasimha Jayanti 2024: इस दिन मनाई जाएगी नरसिंह जयंती, जान लें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि -Indianews
Dental Care Tips: दांतों को सुरझित रखने के लिए इन फूड आइटम्स का ना करें इस्तेमाल, वरना हो सकते हैं यह नुकसान -Indianews
Virat Kohli: कोहली के अजब-गजब शॉट्स खेलने पर कोच राजकुमार शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा-Indianews
Skin Care Tips: अगर आप में भी हैं ये 6 ब्यूटी हैबिट्स, तो स्किन को हो सकते हैं बड़े नुकसान, ऐसे करें बदलाव -Indianews
ADVERTISEMENT