होम / Bade Miyan Chote Miyan: कैटरीना कैफ से लेकर करण जौहर तक, इन सेलेब्स ने अक्षय-टाइगर की फिल्म पर लुटाया प्यार

Bade Miyan Chote Miyan: कैटरीना कैफ से लेकर करण जौहर तक, इन सेलेब्स ने अक्षय-टाइगर की फिल्म पर लुटाया प्यार

Babli • LAST UPDATED : January 25, 2024, 10:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bade Miyan Chote Miyan, दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मोस्ट अवेटेड फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के हाल ही में जारी किए गए टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए उत्साह अगले स्तर पर पहुंच गया हैं। फैंस ने टीज़र के लिए अपनी प्रसन्नता व्यक्त की हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी उत्साह से भरा हुआ है। कई मशहूर हस्तियों ने टीज़र की सराहना की और इस पर अपने विचार साझा किए हैं।

बी-टाउन सेलेब्स ने की बड़े मियां छोटे मियां के टीजर की तारीफ

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर बड़े मियां छोटे मियां के टीज़र के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए लिखा, “शानदार दोस्त @अलीअब्बासज़फ़र दिख रहे हैं। @अक्षय कुमार शार्प दिख रहे हैं… @tigerjackieshroff के साथ केमिस्ट्री पसंद आ रही है।” वहीं करण जौहर ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “ब्लॉकबस्टर लोडिंग!!! यह शानदार लग रहा है!!! आगे बढ़ने का रास्ता।” जेनेलिया देशमुख ने भी प्यार जताते हुए कहा, “ब्लॉकबस्टर!!! #बडेमियाचोटेमियान का टीज़र कमाल का लग रहा है!! बधाई हो।”

Katrina Kaif, Karan Johar, Genelia Deshmukh
Katrina Kaif, Karan Johar, Genelia Deshmukh

अर्जुन कपूर ने भी टीज़र के लिए अपनी सराहना व्यक्त करते हुए कहा, “अली मियां अपने दो हीरो वाले पावर-पैक टीज़र के साथ वापस आ गए हैं!!! अब ट्रेलर देखने का इंतज़ार नहीं कर सकते।” रकुल प्रीत सिंह पूरी तरह से प्रभावित हुईं और उन्होंने साझा किया, “वाह वाह वाह!! हिंदुस्तान हैं हम। क्या शानदार टीज़र है!! स्वैगजीजी! पूरी टीम को शुभकामनाएं।” ईशा देओल ने निर्माता जैकी भगनानी को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मेरे प्यारे भाई @jackkybhagnani को शुभकामनाएं।”

Esha Deol, Rakul Preet Singh, Arjun Kapoor
Esha Deol, Rakul Preet Singh, Arjun Kapoor

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में 

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक बयान में बीएमसीएम को जीवंत बनाने के लिए दुनिया के अलग अलग हिस्सों से आए प्रतिभाशाली दल द्वारा की गई जबरदस्त मेहनत और समर्पण पर जोर दिया। उन्होंने भारत के मूल एक्शन हीरो माने जाने वाले अक्षय और टाइगर को दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए चुनौतीपूर्ण सीन को सहजता से पेश करने के महत्व को रेखांकित किया। अली ने अप्रैल 2024 में ईद के दौरान बड़े पर्दे पर फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हुए अपना उत्साह व्यक्त किया।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT