होम / Deepika Padukone: शाहरुख-राकेश रोशन के साथ पोज देती दिखीं दीपिका, देखें तस्वीरें

Deepika Padukone: शाहरुख-राकेश रोशन के साथ पोज देती दिखीं दीपिका, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : January 25, 2024, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: शाहरुख खान और दीपिका की ऑन-स्क्रीन जोड़ी बेजोड़ है। इस जोड़ी की शुरुआत ओम शांति ओम के साथ शुरू हुई थी, और तब से, यह गतिशील जोड़ी जब भी स्क्रीन साझा करती है, लगातार ब्लॉकबस्टर देती है। उनका बंधन फिल्मों के दायरे से परे तक फैला हुआ है; वे एक-दूसरे के प्रति सच्चा स्नेह साझा करते हैं, और फैंस लगातार उनकी दोस्ती से आश्चर्यचकित रहते हैं। एक वायरल तस्वीर इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों कलाकार मुस्कुराते हुए एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दिल छू लेने वाले स्नैपशॉट में उनके साथ राकेश रोशन और शशि रंजन भी दिखाई दे रहे हैं।

एक फोटो में साथ दिखे शाहरुख-दीपिका-राकेश रोशन 

दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी आगामी फिल्म फाइटर इन द सिटी का प्रमोशन कर रही थीं, तो उनकी शाहरुख खान से एक आनंदमय मुलाकात हुई। राकेश रोशन और शशि रंजन के साथ दोनों कलाकारों ने कैमरे के सामने पोज़ दिया। सभी लोगो को तस्वीर के लिए मुस्कुराते देखा गया था। जिससे उनके फैंस के दिलों में खुशी आ गई।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख हाल ही में डंकी नाम की अपनी एक फिल्म में नजर आए थे, जिसे दर्शकों से काफी सराहना मिली थी। राजकुमार हिरानी की डायरेक्टेड यह फिल्म, जिसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी थे, बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके साथ ही बता दें की शाहरुख का अगला प्रोजेक्ट सुजॉय घोष के साथ है, जिसका नाम किंग है, जहां वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका फिल्म फाइटर में स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो ऋतिक रोशन के साथ उनका पहला सहयोग है। फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय सहित कई कलाकार भी हैं और यह 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फाइटर के अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में पुलिस शक्ति शेट्टी का किरदार निभाती दिखाई देंगी, जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान शामिल हैं। वह नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT