होम / शादी से पहले Sonakshi Sinha ने Zaheer Iqbal को लात मार के अलमारी में किया बंद, देखें मजेदार प्रैंक वीडियो -IndiaNews

शादी से पहले Sonakshi Sinha ने Zaheer Iqbal को लात मार के अलमारी में किया बंद, देखें मजेदार प्रैंक वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 6:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Prank Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इस महीने अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं, लेकिन इस जोड़े से जुड़ा एक मजेदार प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जहीर के चंचल पक्ष को दिखाने वाला यह वीडियो फैंस को खुश कर रहा है और उनकी होने वाली शादी को लेकर उत्साह बढ़ा रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ये प्रैंक वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि सामने आए इस वीडियो में सोनाक्षी अपने बैग के अंदर कुछ खोजती हुई दिखाई दे रही हैं। कैमरामैन शरारती अंदाज में एक अलमारी की ओर इशारा करते हुए कहता है, “यह अलमारी में है।” निर्देश पर भरोसा करते हुए सोनाक्षी अलमारी खोलती हैं और पाती हैं कि अंदर जहीर छिपा हुआ है, जो उन्हें सरप्राइज देने के लिए तैयार है।

Kalki 2898 AD में एक नहीं बल्कि इन दो अवतारों में नजर आएंगे Prabhas? डबल रोल से मचाएंगे धमाल, जानें डिटेल – India News

तुरंत सोनाक्षी ने शरारती अंदाज में जहीर को वापस अलमारी में धकेल दिया और दरवाजा बंद कर दिया, जिससे शरारती सोनाक्षी ने उल्टा ही जहीर का प्रैंक फेल कर दिया। नेटिज़ेंस इस कपल के इस प्रैंक वीडियो पर मजेदीर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। कोई दोनों को क्यूट बता रहा है तो कोई शरारती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Athiya Shetty ने बिकिनी में दिए पोज, मल्लोर्का वेकेशन से पति KL Rahul संग मनमोहक तस्वीरें की शेयर – India News

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी

यह कपल 23 जून, 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने वाला है और शादी से पहले के जश्न पहले से ही जोरों पर हैं। उनके मेहंदी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें जश्न का आनंद और जीवंत माहौल कैद हुआ है। दोस्तों और मेहमानों ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें जोड़े की खुशी और उपस्थित लोगों की रंगीन पोशाकें दिखाई गई हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT