होम / बर्थडे गर्ल Suhana Khan को BFF Ananya Panday की मां भावना ने किया बर्थडे विश, थ्रोबैक तस्वीर की शेयर -Indianews

बर्थडे गर्ल Suhana Khan को BFF Ananya Panday की मां भावना ने किया बर्थडे विश, थ्रोबैक तस्वीर की शेयर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 22, 2024, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan Birthday: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंडस्ट्री में एक प्रमुख फैशन आइकन के रूप में अपना आकर्षण बनाए रखा है, जो अपने बेदाग फैशन सेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। अब, एक थ्रोबैक तस्वीर में, वह अपने बीएफएफ अनन्या पांडे (Ananya Panday), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), भावना पांडे (Bhavana Panday), महीप कपूर (Maheep Kapoor) और गौरी खान (Gauri Khan) ने सुहाना खान को बर्थडे विश किया है।

सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर की थ्रोबैक तस्वीरें

आपको बता दें कि अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुहाना खान को उनके विशेष दिन पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मनमोहक थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं, जहां सुहाना, शनाया और अनन्या ने एक साथ पोज़ दिया। अनन्या ने प्यार से सुहाना के कंधे पर हाथ रखा। इस स्नैपशॉट्स में, तीनों की मां, भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान भी शामिल हुईं। एक तस्वीर-परिपूर्ण क्षण को कैप्चर किया। भावना ने दिल को छू लेने वाली तस्वीर के साथ सुहाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

Savi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, Divya Khossla-Anil Kapoor का दिखा खतरनाक लुक, हर्षवर्धन राणे ने भी मचाया धमाल -Indianews – India News

Bhavana Panday Post

एक अन्य तस्वीर में अनन्या पांडे की बहन रायसा ने सुहाना और अनन्या के साथ पोज दिया। जबकि अनन्या व्यस्त दिखाई दी, सुहाना खान और रायसा ने कैमरों के लिए पोज़ दिया। भावना ने फोटो को कैप्शन के साथ लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे सु !! लव यू !!!!”

Bhavana Panday Post

अनन्या पांडे और नव्या नंदा ने भी किया बर्थडे विश

इससे पहले, अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक आईपीएल मैच में अपनी और सुहाना की एक स्पष्ट क्षण साझा की थी। इसके अलावा शनाया कपूर के साथ नव्या नंदा ने भी एक आकर्षक तस्वीर के साथ अभिनेत्री के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। यह तस्वीर वीआईपी स्टैंड से शाहरुख खान की आईपीएल टीम के समर्थन के दौरान ली गई थी।

Ayushmann Khurrana-Sara Ali Khan एक्शन कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर, करण जौहर और गुनीत मोंगा ने किया कास्ट -Indianews – India News

सुहाना खान का वर्कफ्रंट

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने जोया अख्तर की आने वाली अवधि की अवधि की फिल्म द आर्चीज के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो आर्ची कॉमिक्स का एक रूपांतरण है, जिसे रिलीज होने पर मिश्रित समीक्षा मिली। उनकी आगामी परियोजना में शाहरुख की राजा शामिल है, जहां उन्हें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT