होम / Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर को इस वजह से होता है दोयम दर्जे का अहसास, किया बड़ा खुलासा

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर को इस वजह से होता है दोयम दर्जे का अहसास, किया बड़ा खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 7, 2023, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhumi Pednekar, दिल्ली: भूमि पेडनेकर फिलहाल अपनी हाल ही रिलीज फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग की सक्सैक को इंजॉय कर रही हैं। फिल्म में पूरी तरह से महिला कलाकार हैं, जिनमें शहनाज गिल, डॉली सिंह, शिबानी बेदी और कुशा कपिला शामिल हैं और ऐसा लगता है कि महिलाओं ने एक साथ फिल्म की शूटिंग में काफी मजे किए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यु में भूमि पेडनेकर ने मेल को-स्टार के साथ काम सभी महिला को स्टर के साथ काम करने के अंतर के बारे में खुलकर बात की हैं।

मेल को-स्टार के साथ काम करने पर भूमि पेडनेकर

मीडिया से बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने बताया कि पुरुष सह-कलाकारों के साथ फिल्मों में उन्हें ‘नंबर दो’ जैसा महसूस कराया जाता है। महिला कलाकारों के साथ काम करने पर भूमि ने कहा, “यहां कोई असुरक्षा नहीं है!” वहीं मेल को स्टार के साथ काम करने पर भूमी ने कहा “यह ऐसा है, आप कुछ भी करें, कहीं भी रहें, और मुझे हमेशा नंबर दो जैसा महसूस होता है। यह कभी भी एक समान स्तर पर नहीं रहा, जबकि थैंक यू फॉर कमिंग में हम सभी एक ही स्तर पर हैं,”

सुरक्षित महसूस करने पर भूमी की राय

मेल को-स्टार के साथ सुरक्षित महसूस करने पर एक्ट्रेस ने कहा कि थैंक यू फॉर कमिंग सेट पर, सभी लड़कियों को बात करने, एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने, हंसने, रोने और अपने गार्ड को नीचा दिखाने के लिए जगह थी। “मैं वास्तव में अभी जी रही हूं, और मुझे इन महिलाओं द्वारा बहुत समर्थित महसूस होता है। मुझे सचमुच उम्मीद है कि मैं भी उनका समर्थन कर सकूंगी क्योंकि अभी हमारी सारी ऊर्जा लोगों को फिल्म देखने पर केंद्रित है। हम चाहते हैं कि यह एक आंदोलन बने,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ELLE Magazine (@elleusa)

थैंक यू फॉर कमिंग के बारे में

थैंक यू फॉर कमिंग महिला मित्रता, एकल महिला, प्रेम और आनंद की खोज के बारे में बनी एक फिल्म हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT