होम / Bhuvan Bam हैं भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर? नेटवर्थ जानकर नहीं होगा यकीन -Indianews

Bhuvan Bam हैं भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर? नेटवर्थ जानकर नहीं होगा यकीन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 2:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhuvan Bam: भुवन बाम अपने यूट्यूब चैनल, बीबी की वाइन्स काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके हैं, जहां वह आम तौर पर एक किशोर और उसके परिवार और दोस्तों के साथ उसकी मनमौजी बातचीत वाले वीडियो अपलोड करते हैं। अपने कॉमिक वीडियो के अलावा, भुवन ने एक्टिंग में भी कदम रखा और ढिंडोरा और ताज़ा ख़बर में काम किया। इसके अलावा, वह कैप्टन हरभजन सिंह के जीवन पर बेस्ड कई संगीत वीडियो और प्लस माइनस नामक एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई दिए हैं। भुवन, जिनके यूट्यूब पर 26.4 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 19.2 मिलियन फैन हैं, कहा जाता हैं की उनकी कुल संपत्ति 122 करोड़ रुपये है, जो उन्हें भारत में सबसे अमीर यूट्यूबर बनाती है।

ऐश्वर्या राय-सुष्मिता सेन की अखबारों से तस्वीरें काटती थी Priyanka Chopra, कॉम्पिटिशन पर कही ये बात -Indianews

122 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं 

हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू के दौरान, YouTuber ने अपनी भारी संपत्ति के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया और कहा कि वह उस व्यक्ति से मिलना चाहेंगे, जिसने सबसे पहले यह अफवाह शुरू की थी। भुवन ने साझा किया कि हालांकि उन्हें इस तरह के लेख पढ़कर विनम्रता महसूस होती है, लेकिन यह उन्हें हर दिन अपनी कला में प्रयास करने से विचलित नहीं करता है।

नायक में अनिल कपूर के किरदार पर ये क्या बोल गए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Eknath Shinde, फिल्मों पर कही ये बात -Indianews

उन्होंने कहा “मैं वास्तव में उस व्यक्ति से मिलना चाहूँगा जिसने यह अफवाह फैलाई है। क्योंकि यह अवांछित ध्यान आकर्षित करता है और जबकि मैं ऐसे लेख पढ़ने के लिए विनम्र हूं, लेकिन यह मुझे उस तरह की कहानियां बताने के लिए हर दिन अपने प्रयासों से विचलित नहीं करता है जो मैं बताना चाहता हूं।

वेब सीरीज पर भुवन

बातचीत के दौरान, भुवन ने अपने काम के बारे में भी बताया और बताया कि वह इस समय अपनी वेब सीरीज, ताज़ा खबर के दूसरे सीज़न पर काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने आश्चर्य का खुलासा किया क्योंकि सीरीज को दर्शकों से बहुत सराहना मिली।

Yodha OTT Release: ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है योद्धा, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT