होम / KGF 3 Release Date: KGF 3 से आया बड़ा अपडेट, इस दिन बड़े पर्दो पर रिलीज होगी फिल्म

KGF 3 Release Date: KGF 3 से आया बड़ा अपडेट, इस दिन बड़े पर्दो पर रिलीज होगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : October 1, 2023, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), KGF 3 Release Date , दिल्ली: KGF और KGF2 के सुपर डुपर हिट होने के बाद अब मेकर्स फिल्म के अगले सिक्वल की तैयारी में लगे हुए हैं। हाल ही में इसके प्रड्युसर सालार के रिलीज को लेकर भी जोरो शोरो से लगे हुए हैं। फिल्म के मेंकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट भी इसके फैंस के साथ शेयर कर दी हैं। वही दुसरी तरफ कयास लगाई जा रही हैं की होम्बले फिल्म्स अगले 4 से 5 सालों में अपनी फिल्मों में 3 हजार करोड़ की बड़ी इन्वेस्टमेंट करेगी। और मेकर्स का मेन फोकस KGF 3 और सालार पर रहेगा ।

KGF 3 और सालार की रिलीज डेट

कंपनी ने अपने आने वाले कुछ सालों का रोडमैप भी तैयार कर दिया हैं, होम्बले फिल्म्स का मेन फोकस हर साल एक पैन इंडिया फिल्म रिलीज करने पर होगा। कंपनी ने इस साल तक सालार तो 2025 तक KGF 3 को रिलीज करने का प्लैन किया हैं। बताया जा रहा हैं कि इस साल के ऐंड तक कंपनी इश बारे में एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेगी ।

KGF - 3 Concept Trailer 2023 | Yash New Movie | Yash | Raveena | Prashanth  Neel | kgf 3 trailer - YouTube

अगले साल तक शुरू होगी KGF 3 की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘केजीएफ 3’ को साल 2025 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। हालाकि इसकी शूटिंग अगले साल के सेकंड हाफ तक शुरू कर दी जाएगी और साल के आखिर तक खत्म हो जाएगी। ऐसे में, कयास लगाई जा रही हैं की फिल्म की रिलीज डेट साल 2025 के आखिर तक तय की जाएगी ।

KGF 3 से पहले एक फिल्म को पुरा करेंगे डायरेक्टर

KGF 3 की शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर दूसरे बैनर से एक फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे। यह फिल्म गोवा में 60 के दशक में रहे रशियन माफिया के दबदबे पर बेस्ड होगी। इस फिल्म की शुटिंग लंदन में चल रही थी। डायरेक्टर भी हाल ही में अपनी पुरी टीम के साथ लंदन पहुंचे हुए थे।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT