होम / Bigg Boss 17: Abhishek Kumar ने Khanzaadi को किया किस, खानजादी ने धक्का देकर कही ये बात

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar ने Khanzaadi को किया किस, खानजादी ने धक्का देकर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 8, 2023, 7:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Abhishek Kumar Kissed Khanzaadi: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि इस घर से कभी न खत्म होने वाले संघर्ष और ड्रामा को लेकर अपडेट सामने आते रहते हैं। हाल ही के एपिसोड में तनाव नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया, क्योंकि इम्यूनिटी टास्क के दौरान चल रहे किचन ड्रामा ने अप्रत्याशित मोड़ ले लिया।

अभिषेक कुमार ने खानजादी को किया किस

हाल ही के एपिसोड में टास्क के बीच, अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने खानजादी (Khanzaadi) के गालों पर किस देने की कोशिश की, जिससे दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

दरअसल, बिग बॉस ने खानजादी को कार्य के लिए संचालक नियुक्त किया। चुनौती के बीच, जब खानजादी ने घर के सदस्यों को संबोधित किया तो अभिषेक ने उनके गाल पर किस करने की कोशिश करके एक अनुचित कदम उठाया। वो तुरंत अभिषेक को दूर धकेलती है और उस पर चिल्लाते हुए कहती है, “क्या कर रहे हो, अभिषेक, यह गलत है, यह बेहद गलत है।” जवाब में अभिषेक ने उनसे सवाल किया, “तुम हमारा साथ क्यों नहीं दे रही?”

बिग बॉस के घर हुआ इम्यूनिटी टास्क

बिग बॉस ने सभी को इम्यूनिटी टास्क के लिए एक प्रतिनिधि चुनने के लिए कहा। इम्युनिटी टास्क के दौरान, नील के समर्थकों को नीले सैनिकों को सौंपा गया था, जबकि अरुण की टीम को लाल के साथ जाना था। अरुण की ओर से केवल मुनव्वर और समर्थ ने सक्रिय रूप से भाग लिया, क्योंकि अधिकांश घरवाले नील के पीछे खड़े थे।

राशन की वजह से खानजादी, अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा

इससे पहले एपिसोड की शुरुआत में खानजादी, अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा के बीच किचन में लड़ाई से हुई। ऐश्वर्या ने सभी घर वालों से अपना बंटा हुआ राशन इकट्ठा करने का आग्रह किया। वह लगातार विक्की और अभिषेक को बुलाती है, लेकिन वो उसे नजरअंदाज कर देते हैं। ऐश्वर्या परेशान हो जाती हैं और कहती हैं कि वो उन्हें राशन नहीं देंगी।

इस बात से ऐश्वर्या, अभिषेक और विक्की के बीच झगड़ा शुरू हो गया। जब विक्की ऐश्वर्या से बात करने की कोशिश करता है, तो खानज़ादी हस्तक्षेप करती है, जिससे टकराव की स्थिति पैदा हो जाती है। यह टकराव तब और बढ़ गया जब खानजादी ने ऐश्वर्या की छोटी हाइट का मजाक उड़ाकर उन्हें शर्मिंदा किया।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT