होम / Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले के बाद अंकिता की पहली पोस्ट आई सामने, लिखी ये बात

Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले के बाद अंकिता की पहली पोस्ट आई सामने, लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 29, 2024, 3:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली हैं। वह सभी को पछाड़कर शो के विजेता बनने में कामयाब रहे। सलमान खान के शो के इस सीज़न में कई नामी लोगों ने घर में एंट्री की थी। इन्हीं में से एक टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे थी। पवित्र रिश्ता स्टार ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में एंट्री की थी। हालाँकि उनके झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन अंकिता और विक्की को बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माना जाता था। विक्की जैन टॉप 5 में जगह नहीं बना सके, लेकिन अंकिता लोखंडे ने ऐसा किया। वह बिग बॉस 17 की तीसरी रनरअप रहीं। अब, पवित्र रिश्ता स्टार ने शो से निकले के बाद अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है।

घर से निकलने के बाद शेयर की पहली पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने अपने बिग बॉस 17 के सफर के बारे में बात करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया। एक्ट्रेस ने ग्रैंड फिनाले से तस्वीर साझा की जिसमें वह मंच पर सलमान खान के साथ देखी जा सकती हैं। अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि वह उनके एलिमिनेशन से हैरान हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि वह बिग बॉस 17 जीतने वाली होंगी। सलमान खान ने यह भी कहा कि जब तक मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट शुरू करेंगे, तब तक अंकिता लोखंडे पहले ही दो खत्म कर चुकी होंगी। कैप्शन में अंकिता लोखंडे ने बताया कि बिग बॉस 17 का सफर जीवन भर याद रखने और संजोने लायक है। उन्होंने सभी दयालु शब्दों के लिए सलमान खान को धन्यवाद दिया।

मुनव्वर फारुकी ने मारी बिग बॉस की बाजी

जहां मुनव्वर फारुकी ने शो जीता, वहीं कई फैंस की राय थी कि अंकिता लोखंडे जीत की हकदार थीं। या कम से कम टॉप दो में शामिल हों लेकिन ऐसा हुआ नहीं । अंकिता लोखंडे की भाभी ने भी उनके शो से बाहर होने और टॉप दो में न आने पर निराशा जाहिर की है।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SSB Naukri: एसएसबी में अधिकारी की नौकरी पाने का शानदार मौका, ग्रेजुएट उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन-Indianews
Instagram Reel Death: इंस्टाग्राम रील्स बनाते समय व्यक्ति ने मार ली सीने में गोली, जानें पूरा मामला -India News
Singapore PM: भारत-चीन की जातीय जड़ों को सिंगापुरवासी नहीं कर सकते अस्वीकार, प्रधानमंत्री ली का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections 2024: वोट नहीं दोगे तो बिजली काट दी जाएगी, कांग्रेस विधायक ने वोटर्स को दी धमकी-Indianews
BJP Attacks Congress: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने की राहुल गांधी की तारीफ, कांग्रेस पर भाजपा ने बोला हमला -India News
Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता के बीच PCB ने ICC को दिया यह सुझाव-Indianews
Google Down: क्या Google सर्च काम कर रहा है? डाउनडिटेक्टर ने दी आउटेज की रिपोर्ट -India News
ADVERTISEMENT