होम / Neetu Kapoor: आलिया-रणबीर की फिल्मफेयर जीत के लिए नीतू कपूर ने की थी प्रार्थना, नेटिजन ने किया ट्रोल

Neetu Kapoor: आलिया-रणबीर की फिल्मफेयर जीत के लिए नीतू कपूर ने की थी प्रार्थना, नेटिजन ने किया ट्रोल

Babli • LAST UPDATED : January 29, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neetu Kapoor, दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदिदा जोड़ो में से एक हैं। इस जोड़ी ने कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से बार-बार अपनी अभिनय क्षमता को साबित की है। फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 के दौरान, रणबीर ने फिल्म एनिमल में अपने प्रदर्शन के लिए अपने किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता, जबकि आलिया को उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से सम्मानित किया गया।

आलिया-रणबीर की जीत से झूम उठीं नीतू कपूर 

जैसे ही आलिया और रणबीर ने फिल्मफेयर अवार्ड्स में सुर्खियां बटोरीं, नीतू कपूर खुशी से झूम उठीं। 29 जनवरी, 2024 को, अनुभवी एक्ट्रेस ने अपने आईजी हैंडल पर आलिया और रणबीर की दो मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। पहला हाल के पुरस्कार समारोह से था जबकि दूसरा 2019 में उसी पुरस्कार शो से था। दोनों तस्वीरों में, दोनों ने पुरस्कार को अपने हाथों में पकड़े हुए मंच पर लेंस के लिए खुशी से पोज़ दिया। पोस्ट को साझा करते हुए नीतू ने लिखा: “मैंने गुप्त रूप से प्रार्थना की और 2019 (संजू राज़ी) की पुनरावृत्ति की कामना की, इसलिए खुशी हुई कि यह फिर से हुआ !!! आप दोनों को बधाई, गर्व है, बहुत गर्व है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर की पोस्ट पर नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही नीतू कपूर ने पोस्ट साझा किया, नेटिज़न्स कमेंट में अपनी राय देने के लिए कूद पढ़े। उन्होंने दावा किया कि आलिया और रणबीर ने पुरस्कार के लिए भुगतान किया क्योंकि वे विजेता बनने के लायक नहीं थे। इस पर रिएक्ट करते हिए एक यूजर ने लिखा, “पेड अवॉर्ड्स रहे तो आप गुपचुप तरीके से प्रार्थना करें कि क्या जरूरत है मैम। बस गुपचुप तरीके से चेक करना होता है।” दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपके पति ने पुरस्कार खरीदने की बात कबूल की है। बहुत हो गया!”

Neetu Kapoor
Neetu Kapoor
Neetu Kapoor
Neetu Kapoor

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT