होम / Bigg Boss 17: बिग बॉस 17′ फिनाले से पहले, विक्की ने अंकिता के लिए शेयर की इमोशनल पोस्ट

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17′ फिनाले से पहले, विक्की ने अंकिता के लिए शेयर की इमोशनल पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : January 28, 2024, 5:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: विक्की जैन बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। यह जोड़ी शो में लगातार अपने झगड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रही। हालात तब खराब हो गए जब विक्की जैन की मां रंजना जैन ने अपनी बहू अंकिता लोखंडे के आचरण के तरीके पर अपनी राय व्यक्त की। हालाँकि, विक्की ने मामले को सुलझा लिया था और इसे उनके परिवार के बीच संवाद की कमी बताया था। हाल ही में, वह अपनी वाइफ अंकिता के लिए उत्साह बढ़ा रहे हैं और एक ‘देखभाल करने वाले पति’ के रूप में अपनी छवि को फिर से स्थापित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

विक्की जैन ने फिनाले से पहले अंकिता के लिए शेयर की पोस्ट

28 जनवरी, 2024 को विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने आईजी हैंडल पर अंकिता के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में, हम जोड़े को एक प्यारभरा पल साझा करते देखा जा सकता हैं। लैवेंडर रंग के क्रॉप टॉप में अंकिता बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, विक्की क्रीम रंग की टी-शर्ट और काली पैंट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। विक्की ने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा और बताया कि वह हमेशा उसके साथ रहेंगे। उन्होंने लिखा है: “बुरे और बुरे हालात में, हमने हर चीज का सामना किया है। आपका लचीलापन प्रेरणादायक है, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारे रास्ते में जो भी आएगा, आप उसे शालीनता से संभाल लेंगे। मैं आपके साथ हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Jain (@realvikasjainn)

विक्की की मां ने किया अंकिता का सपोर्ट

कई आरोप-प्रत्यारोप के बाद, अंकिता लोखंडे की सास, रंजना जैन ने आखिरकार एक्ट्रेस को गेम जीतने के लिए प्रेरित किया है। ऐसा लगता है जैसे विकी ने अपनी मां को असलियत समझा दी हैं। हाल ही में रंजना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बहू अंकिता शो जीतेगी और ट्रॉफी घर लाएगी। एक्ट्रेस की सास ने कहा-“जीतेगी, ट्रॉफी लेके आएगी घर।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Culture Ministry Recruitment 2024: बिना परीक्षा नौकरी पाने का शानदार मौका, संस्कृति मंत्रालय में करें अप्लाई, बस चाहिए ये योग्यता- Indianews
Poco लॉन्च करने जा रहा है अपना पॉवरफुल स्मार्टफोन, मिलेंगे इसमें तगड़े फीचर-Indianews
UN General Assembly: पत्रकारों की सुरक्षा के लिए गांधी का किया आह्वान, यूएनजीए अध्यक्ष का बयान -India News
Vastu Tips For Love : आपको मिलेगा मनचाहा प्यार, बस घर में करने होगे वास्तु के सुझाए ये काम- Indianews
Lok Sabha Election 2024: ओडिशा के चार सीटों पर 17 करोड़पति उम्मीदवार मैदान में, सभी पार्टी ने दिया धनकुबेरों को टिकट-Indianews
Russia: चार अमेरिकी निर्मित लंबी दूरी की मिसाइलों को क्रीमिया के ऊपर मार गिराया गया, रूस ने किया दावा -India News
Indian Navy Agniveer Recruitment: नौसेना में अग्निवीर बनने के लिए 12वीं पास को मौका, बेहतरीन मिलेगी सैलरी- Indianews
ADVERTISEMENT