होम / 'Bigg Boss 17': अंकिता-विक्की से लेकर ऐश्वर्या-नील तक, ये जोड़ियां मचाएंगी शो में बवाल

'Bigg Boss 17': अंकिता-विक्की से लेकर ऐश्वर्या-नील तक, ये जोड़ियां मचाएंगी शो में बवाल

Babli • LAST UPDATED : October 6, 2023, 3:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), ‘Bigg Boss 17’ , दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन के होस्ट के रूप में वापसी की तैयारी में लगे हुए हैं। मोस्ट अवेटिड रियलिटी शो 15 अक्टूबर से स्ट्रीम होने वाला है और शो के लिए सेट मुंबई की फिल्म सिटी में पहले ही तैयार किया जा चुका है। यह शो, जो हर सीज़न में अपने अलग-अलग ट्विस्ट के साथ आने के लिए जाना जाता है, इस साल कई जोड़िया प्रतियोगियों के रूप में शामिल होंगे। इससे पहले भी इस शो में रूबीना दिलैक, अपूर्वा शिल्पा और तनाज और भक्तियार जैसे कई जोड़ों ने शो की शोभा बढ़ाई है, लेकिन, इस सीज़न में लगभग छह जोड़े आमने सामने नजर आएंगे। इस शो में जो खास जोड़िया दिखाई देंगी वो है।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा

टेलीविजन जोड़ी की पहली मुलाकात टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई और जल्द ही उन्हें प्यार हो गया। इस जोड़े ने डेढ़ साल पहले शादी की थी लेकिन सह-कलाकार के रूप में स्क्रीन साझा करना जारी रखा। अब रियल लाइफ जोड़ी ‘बिग बॉस 17’ में एक साथ नजर आने वाली है।

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding: पाखी की मांग में विराट ने भरा सिंदूर,  गुम हैं किसी के प्यार हैं फेम सितारों की शादी - Neil Bhatt Aishwarya Sharma  wedding barat video going viral

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की और तब से यह जोड़ी लोगों की नजरों में काफी एक्टीव रहती है। रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में अपनी उपस्थिति के बाद, यह जोड़ी ‘बिग बॉस 17’ में एक बार फिर स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार है।

विक्की जैन से शादी के बाद Ankita Lokhande नहीं करना चाहतीं बोल्ड सीन, बताई  वजह - Ankita Lokhande on doing bold scenes post marriage with husband Vicky  Jain tmov - AajTak

 ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार

ईशा और अभिषेक ने पहले ‘उदरियां’ नाम के एक टेलीविजन शो में साथ काम किया था। यह देखना दिलचस्प होगा कि ये पूर्व प्रेमी शो में अपने पिछले रिश्ते को कैसे निभाते हैं। विशेष रूप से, बिग बॉस के पिछले सीज़न में डेलनाज़ और राजीव जैसे पूर्व जोड़ों के साथ-साथ पलक और अविनाश भी शामिल हुए थे।

Udaariyan Fame Isha Malviya And Ex-Boyfriend Abhishek Kumar To Participate  Together In Bigg Boss 17 - Woman's era

अरमान मलिक और पायल मलिक

एल्विस यादव और अभिषेक मल्हान जैसे यूट्यूबर्स के ‘बिग बॉस’ में धूम मचाने के बाद, अरमान मलिक, जो यूट्यूब पर अपनी दो पत्नियों और वीडियो के लिए मशहूर हैं, रियलिटी शो में नजर आएंगे। इस जोड़े ने 2011 में शादी की और उनका एक बेटा भी है। वहीं उन्होंने पायल को तलाक दिए बिना कृतिका से शादी भी कर ली।

youtuber armaan malik first wife payal malik welcomes twins baby girl or  baby boy watch video | चार बच्चों के पिता बनें अरमान मलिक, जानें पत्नी पायल  को बेटी हुई या बेटा |

 

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hathras Stampede: थ्री लेयर सिक्योरिटी, छूने पर पाबंदी, दलित और मुस्लिम एंगल…, बाबा के खौफनाक 10 रहस्य
क्या RO के पानी से हो सकता है Heart Blockage? जानें क्यों संभाल कर पिएं पानी
Rohit Sharma की मां ने चैंपियन बेटे को चूम कर रो पड़ीं, दिल जीत लेगा ममता भरे स्वागत का ये वीडियो
कैंसर के बाद Hina Khan से शादी नहीं करेंगे Rocky Jaiswal? बॉयफ्रेंड के जवाब से रो पड़ी एक्ट्रेस
सावन में सपने में आए शिव तो मिलते है ऐसा संकेत, रातों-रात बदलती है किस्मत
Mumbai Police: टीम इंडिया की परेड में उमड़ी हजारों की भीड़, सांस लेने में हुई परेशानी; मुंबई पुलिस ने कुछ इस तरीके से निभाई ड्यूटी
Mirzapur 3 OTT Release: कहानी नहीं इस वजह से मुन्ना भईया ने खुद छोड़ा शो, जानें पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT