होम / Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बेलने पर मन्नारा पर भड़के मुनव्वर, गुस्से में कही ये बात

Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बेलने पर मन्नारा पर भड़के मुनव्वर, गुस्से में कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 26, 2023, 8:06 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी जो पहले बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त थे, अब दुश्मन बन गए हैं। आयशा खान की एंट्री के बाद दोनों के बीच अनबन हो गई है और लगातार तीखी नोकझोंक होती रहती है। पिछली रात 25 दिसंबर के एपिसोड में, मन्नारा और मुनव्वर एक बार फिर से भिड़ गए हैं।

इस वजह से मुनव्वर और मन्नारा के बीच हुई बहस

यह सब तब शुरू हुआ जब मन्नारा चोपड़ा ने अभिषेक कुमार के साथ मिलकर मुनव्वर फारुकी को चिढ़ाया था, जब वह आयशा खान के साथ बैठे थे। जल्द ही मन्नारा ने अभिषेक को अपने ‘गुरुकुल’ जाने के लिए कहा और यह सुनकर आयशा खान ने मन्नारा से उसे बातचीत में घसीटने के लिए सवाल किया। मन्नारा और आयशा एक बातचीत में शामिल हो गए जहां मन्नारा ने उस पर कमेंट करने के लिए आयशा को ताना मारा।

बाद में, मन्नारा ने बताया कि वह व्यक्तिगत रूप से कैसे खेल रही है जबकि आयशा को मुनव्वर के सपोर्ट की जरुरत है। आयशा खान ने मन्नारा को बुलाते हुए कहा कि वह दो लोगों की वजह से खेल में हैं। जिसके जवाब में मन्नारा ने आयशा से कहा कि उसे दूसरों की तरह खेल में एंट्री करनी चाहिए थी। मन्नारा ने फिर कहा, “आपको अगले साल व्यक्तिगत रूप से आना चाहिए था जैसे उसका (मुनव्वर का) दोस्त जो बाहर है वह अगले साल व्यक्तिगत रूप से आ सकता है।

मन्नारा पर भड़के मुनव्वर

मन्नारा का यह बयान सुनकर, मुनव्वर फारुकी ने अपना आपा खो दिया और मन्नारा की ओर चलते हुए चिल्लाया, “तुम्हारे साथ क्या गड़बड़ है?” इसके बाद मुनव्वर ने कटोरे को मेज से नीचे धकेल दिया और खुद को चोट पहुंचा ली। उसके हाथ पर कट लग गया, जिससे खून बह रहा था। सभी कंटेस्टेंट उनकी ओर दौड़े लेकिन वह मन्नारा से बहस करते रहे।

सभी कंटेस्टेंट ने मुनव्वर से मेडिकल रूम में जाने की जिद की। हालाँकि, स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का बचाव करना जारी रखा और उसके बारे में कमेंट करने पर मन्नारा की आलोचना की। मन्नारा ने तुरंत सख्त लहजे में मुनव्वर से माफी मांगी लेकिन मुनव्वर ने माफी स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात ना करनी की कही बात

मन्नारा ने मुनव्वर को समझाया कि वह आयशा को उस पर किए गए कमेंट के लिए बुलाएगी। मुनव्वर ने मन्नारा से कहा कि वह आयशा के साथ झगड़े के बीच उसे या उसकी एक्स गर्लफ्रेंड को न घसीटे। मन्नारा ने मुनव्वर से बहस करते हुए उसे बताया कि कैसे उसने वीकेंड का वार के बाद एक बार भी उससे बात नहीं की। मुनव्वर ने कहा कि वह अब उसकी ‘बच्चों की देखभाल’ नहीं करना चाहता।

मुनव्वर गुस्सा हो गए क्योंकि उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को समझाया कि मन्नारा आयशा के साथ बहस में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को घसीट रही थी। तीखी नोकझोंक के बीच, मन्नारा ने खुलासा किया कि आयशा ने उससे कहा था कि ‘वह डबल बेड साझा करने के लिए किसी को ढूंढ लेगी।’ आयशा ने कहा कि वह उनसे कई बार माफी मांग चुकी हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT