होम / Bigg Boss 17: टीवी की ये अदाकारा बनेंगी बिग बॉस 17 का हिस्सा? दिया बड़ा हिंट

Bigg Boss 17: टीवी की ये अदाकारा बनेंगी बिग बॉस 17 का हिस्सा? दिया बड़ा हिंट

Babli • LAST UPDATED : October 7, 2023, 10:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 , दिल्ली: टीवी रियलीटी शो बिग बॉस 17 अब सिर्फ 8 दिन दूर है और फैंस इसके नए सीज़न के शुरू होने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के प्रोमो जारी हो गए हैं और उन्होंने घर में दिल, दिमाग और दम के हिसाब से बंटे हुए प्रतियोगियों के बारे में काफी कुछ कहा है। शो में प्रतिभागियों को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है। इस बार घर में काफी सारी जोड़ियां दिखाई देने नाली हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, से लेकर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी पत्नी तक काफी मशहुर जोड़िया खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आंएगी। वहीं खबरों की माने तो बिग बॉस ने एक एपिसोड में ऐश्वर्या को शो का ऑफर दिया था। कहा जा रहा हैं की ऐश्वर्या इस शो में नजर आएंगी। हालाँकि, अब उन्होंने शो में अपनी भागीदारी को लेकर भी एक बड़ा संकेत दिया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: Real reason why Aishwarya Sharma aka Pakhi is quitting the show [Exclusive]

ऐश्वर्या ने बिग बॉस 17 में भाग लेने के बारे में संकेत दिया?

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की, जहां वह पूजा मिश्रा की बिग बॉस 5 के एक पॅापुलर वीडियो ‘यह व्यवहार क्या है पूजा?’ क्लिप को फिर से बना रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “तो काफी समय से ऐसा करना चाहती थी, आखिरकार कर दिया।” जिसके बाद ये कयास लगाई जा रही हैं की यह एक संकेत की तरह लग रहा है कि हमें यह मनोरंजन फिर से घर में देखने को मिल सकता है।

फैंस की रिएक्शन

फैंस ने उनकी भागीदारी के बारे में रील पर कमेंट की बरसात करना भी शुरू कर दिया हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, यहां तक ​​कि खतरों के खिलाड़ी 13 के उनके सह-प्रतियोगी शीज़ान खान ने भी इस पर ध्यान दिया देते हुए कहा, “तो क्या हमें जल्द ही टीवी पर ओरिजिनल देखने को मिलेगा?” फैंस ये भी कहने लगे कि वो बिग बॉस के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं। कुछ लोगों ने उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिलने पर बधाई दी और शो के लिए शुभकामनाएं दीं।

बिग बॉस 17 के बारे में

शो की बात करें तो जोड़ियों के अलावा कई सिंगल्स भी शो का हिस्सा बनेंगें । रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंवर ढिल्लों, शैलेश लोढ़ा, सागर पारेख, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, दिव्यंका त्रिपाठी दहिया, मोनिका भदोरिया, मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट, सुमेध मुदगलकर, मल्लिका सिंह, अरिजीत तनेजा, संदीप सिकंद, जय सोनी जैसे कई नामी किरदार इस शो में दिखाई देने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: यूपी स्कूल टीचर ने पड़ोसी की कार ईंट से तोड़ी, वारदात CCTV में कैद- indianews
Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
ADVERTISEMENT