होम / Viral Video: यूपी स्कूल टीचर ने पड़ोसी की कार ईंट से तोड़ी, वारदात CCTV में कैद- indianews

Viral Video: यूपी स्कूल टीचर ने पड़ोसी की कार ईंट से तोड़ी, वारदात CCTV में कैद- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 28, 2024, 6:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका शनिवार को अपने पड़ोसी के घर में घुस गई और उनकी कार की खिड़कियों को तोड़ दिया। पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप में देखा जा सकता है कि  स्कूल टीचर पारुल शर्मा सुबह 3 बजे हाथ में ईंट लेकर अपनी पड़ोसी प्रिया गोयल के घर के बाहर पार्किंग एरिया में जाती है। बैग से पत्थर निकालकर वह कार की विंडस्क्रीन पर ईंट फेंकती है। फिर वह खड़ी गाड़ी की सभी खिड़कियों को तोड़ने तोड़ देती है।

  • बुलंदशहर में स्कूल टीचर की हुरदंगई
  • पड़ोसी के कार को तोड़ा
  • वारदात CCTV में कैद

Congress: अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस जल्द करेगी प्रत्याशी का एलान, कमेटी ने खड़गे पर छोड़ा फैसला -India News

स्कूल टीचर अपने पड़ोसियों को गालियां दी 

पड़ोसी के परिवार द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि शर्मा कार पर अपना आक्रामक हमला जारी रखती हैं, जबकि परिवार जाग जाता है और उनका सामना करता है। एक क्लिप में, उसके साथ उसकी बुजुर्ग माँ भी है जो उसे रोकने के लिए कुछ नहीं करती। स्कूल टीचर अपने पड़ोसियों को गालियाँ देना जारी रखती है और उन्हें अलग करते हुए जबरदस्ती दरवाज़ा खोलने की कोशिश करती है।

Prachi Nigam: यूपी बोर्ड टॉपर प्राची के लिए शेविंग कंपनी का विज्ञापन विवादों में, कार्रवाई की हुई मांग-Indianews

घर पर भी हमला 

अपनी शिकायत में, पड़ोसियों ने आरोप लगाया कि कार की सभी खिड़कियां तोड़ने के बाद, शर्मा ने घर के गेट का ताला तोड़ दिया और उसके तीन साल के बेटे सहित उसके परिवार पर हमला किया, जिसे मामूली चोटें आईं। इसके बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि यह ज्ञात नहीं है कि हमले का कारण क्या था, पुलिस ने कहा कि दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शंकर प्रसाद ने कहा, “बुलंशहर के कोतवाली नगर में पड़ोसियों के बीच लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है।” शिक्षक के खिलाफ अतिक्रमण, जानबूझकर चोट पहुंचाने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

Most Expensive Tea: 1.5 लाख की चाय, जानें दार्जिलिंग में मिली इस चाय की खासियत- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT