होम / Bigg Boss OTT 3: घर से बेघर होते ही Payal Malik ने खोली शिवानी की पोल, बोलीं- ये कितना गिर सकती…

Bigg Boss OTT 3: घर से बेघर होते ही Payal Malik ने खोली शिवानी की पोल, बोलीं- ये कितना गिर सकती…

Babli • LAST UPDATED : July 5, 2024, 10:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Payal Malik Exposed Shivani Kumari: टीवी का मोस्ट विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 आए दिन अपने लड़ाई झगड़ों की वजह से खबरों में बना रहता है। इस शो में काफी जल्दी-जल्दी नॉमिनेशन और एलिमिनेशन देखने को मिल रहे हैं। सबसे पहले इस घर से हरियाणा के बॉक्सर नीरज को घर से बेघर होते देखा गया था। इसके बाद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को भी घर से निकल गया और आब देखते ही देखते बिग बॉस के घर से इनफ्लुएंसर पौलोमी दास का भी पत्ता साफ हो गया है। वही घर से निकलते ही पायल मलिक ने शिवानी कुमारी के झूठ से पर्दा उठा दिया है।

  • शिवानी ने अरमान के घर का शेयर किया किस्सा
  • पायल ने खोली शिवानी की पोल
  • यह है शिवानी की सच्चाई

Anant-Radhika की गरबा नाइट से सामने आई तस्वीरें, बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं जान्हवी कपूर

शिवानी ने अरमान के घर का शेयर किया किस्सा

बीते कुछ एपिसोड में शिवानी घर के बाकी सदस्यों से बातचीत करते देखी जा सकती है। इस दौरान शिवानी ने खुलासा किया कि जब वह यूट्यूबर अरमान मलिक के घर गई तो उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया था। उन्होंने दावा किया कि क्योंकि वह गांव से है इसीलिए अरमान और उनकी पत्नियों ने ऐसा किया। शिवानी ने शो से पहले युट्यूबर के घर जाने के बारे में बात करते हुए बताया, कि यह जो सोचते हैं ना मेरे बारे में कि हम छोटे गांव से हैं, कुछ भी नहीं है घर में जब गए ना हं इनके घर में तो पता, भाभी ऐसे कह रही, ऐ खाना डाल दे इसको… मतलब गए हैं तुम्हारे घर में तो ऐसे व्यवहार करोगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

Mirzapur 3: डार्क रोल से चमकी विजय वर्मा की किस्मत, आखिर दूसरे एक्टर्स के लिए क्यों कही ये बात

पायल ने खोली शिवानी की पोल

शिवानी के इस बयान के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस लगातार अरमान मलिक और उनके दोनों पत्नियों को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि पायल मलिक ने घर से बाहर आते ही शिवानी के झूठ से पर्दा उठाया है। पायल अपने वीडियो में बोलती है की पहले यह वाला वीडियो देखिए…। इस वीडियो में शिवानी कहते नजर आ रही है कि जब हम उनके घर गए तो भाभी ने कहा कि इसको खाना डाल दो मतलब हम तुम्हारे घर आए तो ऐसा व्यवहार करोगे। इसके बाद पायल ने शिवानी के ही व्लॉग से एक क्लिप दिखाती हैं जिसमें देखा जा सकता है की पायल की बहन शिवानी के लिए खाना परोसती है और शिवानी उसे खूब खुश होकर खाती है।

Mirzapur Season 3 Review: कैसी है पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3, देखने से पहले एक बार जान लें सही रिव्यू

यह है शिवानी की सच्चाई

इसके आगे वीडियो में पायल मलिक ने अपने ब्लॉग से एक क्लिप शेयर की जिसने पायल और कृतिका, शिवानी को गले लगाती हुई नजर आ रही है और उनसे अच्छे से बात कर रही है। शिवानी अपने ब्लॉक में बोलती है कि मुझे भाई और भाभी दोनों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। शिवानी के इस झूठ से पर्दा उठाते हुए पायल वीडियो में ताली बजाते हुए कहती है वाह शिवानी वाह। यह देखो कितना गिर सकती है, यह सोचती है कि लोग अंधे हैं उन्हें कुछ नहीं पता चलेगा। इसके साथ ही अपनी वीडियो को शेयर करते हुए पायल ने कैप्शन में लिखा यह है शिवानी की सच्चाई।

फ्री में देखनी है Mirzapur 3? यहां खुल गया सीरीज को Prime Video पर देखने का टॉप सीक्रेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT