होम / एक्स-गर्लफ्रेंड Pooja Bhatt के साथ रिश्ते के सवाल पर क्यों भड़क उठे Ranvir Shorey? बीच इंटरव्यू में की ये हरकत

एक्स-गर्लफ्रेंड Pooja Bhatt के साथ रिश्ते के सवाल पर क्यों भड़क उठे Ranvir Shorey? बीच इंटरव्यू में की ये हरकत

Babli • LAST UPDATED : August 4, 2024, 9:08 am IST

Ranvir Shorey and Pooja Bhatt Relation

India News (इंडिया न्यूज़), Ranvir Shorey and Pooja Bhatt Relation: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ लगातार खबरो में बना हुआ है। सना मकबूल ने विजेता की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये अपने नाम किए है। खैर, रणवीर शौरी उन कंटेस्टेटंट में से एक थे जिन्होंने शो में अपने कार्यकाल के दौरान खूब सुर्खियाँ बटोरीं। एक समय था जब एक्टर पूजा भट्ट के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में थे, और अब फिर से वही हुआ, जब उनसे उनके पिछले रिश्ते और उनके बदसूरत ब्रेकअप के दौरान उन पर लगे आरोपों के बारे में पूछा गया।

  • पूजा भट्ट के साथ रिश्तों पर रणवीर का रिएक्शन
  • शारीरिक हिंसा का आरोप
  • रणवीर शौरी ने अपने ‘कांड’ पर की बात

Dalljiet Kaur ने तलाक दिए Nikhil Patel के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई की मांग, दर्ज कराई FIR, जानें मामला

पूजा भट्ट के साथ रिश्तों पर रणवीर का रिएक्शन

बता दें की पूजा भट्ट और रणवीर शौरी 2000 के दशक में रिलेशनशिप में थे, और कुछ सालों की डेटिंग के बाद, वे एक बदसूरत नोट पर अलग हो गए। पूजा ने एक्टर पर शराबी और अपमानजनक साथी होने का भी आरोप लगाया। खैर, एक्टर ने हाल ही में आरोपों पर अपना रिएक्शन साझा किया है। खबरों के अनुसार, बीबी ओटीटी 3 खत्म होने के बाद, एक्टर ने अपने ए इंटरव्यू में इश बारें में खुलकर बात की है। उसी दौरान, रणवीर से उनके खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों के बारे में पूछा गया, और उन्होंने गुस्से में इस सवाल पर अपना आपा खो दिया।

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल से हार के भी जीत गए रणवीर शौरी! बिग बॉस से चार्ज किए थे इतने पैसे

शारीरिक हिंसा का आरोप

इंटरव्यू के दौरान, रणवीर शौरी को बताया गया कि कुछ लोगों ने उनके सफर में उनका साथ दिया, जबकि कुछ ने उनका साथ नहीं दिया और महिलाओं के लिए उनके व्यवहार के लिए उन्हें फटकार लगाते रहे। इस पर, रणवीर नाराज हो गए और पूछा कि किसने दावा किया है कि उन्होंने महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार किया है। इसके साथ ही शो के होस्ट ने आगे बताया कि कैसे रणवीर अक्सर कहते थे कि वह इंडस्ट्री के लोगों के खिलाफ़ एकजुट हो गए हैं, और कुछ ने उन पर शारीरिक हिंसा का आरोप भी लगाया है।

जब एक्टर ने पूछा कि यह किसने कहा, तो शो के होस्ट ने पूजा भट्ट का नाम लिया, और इससे एक्टर नाराज़ हो गए। रणवीर ने कथित तौर पर इंटरव्यू के होस्ट पर भड़कते हुए उसे जाने के लिए कहा और आगे सावलों के जवाब देने से इनकार कर दिया।

घर से बाहर आते ही शेरनी बनी Kritika Malik! टाइट कपड़ों वालें Munawar Faruqui के कमेंट पर लगा दी क्लास

रणवीर शौरी ने अपने ‘कांड’ पर की बात

बिग बॉस ओटीटी 3 के एक एपिसोड में, रणवीर शौरी ने अपने जीवन के सबसे बड़े ‘कांड’ के बारे में बात की। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन खुलासा किया कि एक एक्ट्रेस के साथ उनका रिश्ता उनके जीवन का सबसे बड़ा कांड था। उसी के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने बताया कि कैसे उन्हें उसी के बाद अमेरिका जाना पड़ा, और फिर उन्होंने अपने भाई से पैसे उधार लेकर छह महीने के लिए अभिनय पाठ्यक्रम में दाखिला लिया।

रणवीर शौरी और पूजा भट्ट का रिश्ता

रणवीर शौरी और पूजा भट्ट की मुलाकात 2000 के दशक में हुई थी, और वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। कहा जाता है की यह जोड़ा लिव-इन रिलेशनशिप में था और कुछ का दावा है कि दोनों ने गुप्त रूप से सगाई कर ली थी। खैर, जब पूजा भट्ट ने रणवीर पर शारीरिक हिंसा और शराब पीने का आरोप लगाया तो चीजें उलट गईं।

Bigg Boss Ott 3 : जीतने के लायक नहीं…Sana Makbul, कमेंट पर आया Ranvir Shorey का आया नया बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
ADVERTISEMENT