होम / Bigg Boss OTT 3: क्या जावेद जाफरी और मीका सिंह शो में लेंगे हिस्सा? जानिए उन्होंने क्या कहा

Bigg Boss OTT 3: क्या जावेद जाफरी और मीका सिंह शो में लेंगे हिस्सा? जानिए उन्होंने क्या कहा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 7:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के लिए उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। बता दें कि यह शो 21 जून, 2024 को रात 9 बजे लाइव स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। इस साल इस शो को झकास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करेंगे। जैसा कि शो के होस्ट को लेकर सस्पेंस हाल ही में खत्म हुआ था, अब शो के प्रतियोगियों के बारे में अटकलें अभी भी जारी हैं। हाल ही में, कुछ मीडिया प्रकाशनों ने बताया कि लोकप्रिय बॉलीवुड सेलिब्रिटी जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) को शो के लिए संपर्क किया गया है। इस बारे में उनसे शो में उनकी भागीदारी के बारे में पूछताछ की और अभिनेता ने अपना फैसला सुनाया है।

जावेद जाफरी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने को लेकर कही ये बात

एक मीडिया से बातचीत के दौरान बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए संपर्क किए जाने के बारे में अभिनेता-कोरियोग्राफर को पूछा तो इस पर जावेद जाफरी ने रिप्लाई दिते हुए कहा, “मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं।” जाफरी ने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है।

ब्रेकअप के बीच Aditya Roy Kapur को दामाद कहने पर चंकी पांडे ने किया रिएक्ट, Ananya Panday के पिता ने कही ये बात – India News

बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए मीका सिंह को किया अप्रोच

इसके अलावा शो में कई प्रमुख नामों के भाग लेने की अफवाहों के बीच, हालिया स्कूप यह है कि लोकप्रिय गायक मीका सिंह (Mika Singh) को बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मीका सिंह को बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने अप्रोच किया है। सूत्रों के अनुसार, मीका को इस सीजन में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है। सूत्र ने आगे कहा कि निर्माता शोबिज से 1 अच्छी तरह से स्थापित नाम प्राप्त करने का लक्ष्य बना रहें हैं। पिछले साल, उनके पास बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिनेत्री-निर्माता पूजा भट्ट थीं, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि गायक ने इन पंक्तियों पर हस्ताक्षर किए हैं या नहीं। इस बारे में अधिक जानकारी की अभी प्रतीक्षा की जा रही है।

Ankita Lokhande ने Alia Bhatt की साड़ी को किया कॉपी, उनके लुक की तुलना करने पर पैप्स पर भड़क उठी एक्ट्रेस – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस ओटीटी 3 अफवाह प्रतियोगी

बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में उत्साह बढ़ रहा है क्योंकि कई लोकप्रिय हस्तियों और प्रसिद्ध हस्तियों को विवादास्पद शो में भाग लेने के लिए कहा जाता है। आगामी सीजन के लिए साई केतन राव, खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी, गायक नवजीत सिंह और निर्वैर, यूट्यूबर युगल जतिन तलवार-निधि तलवार और बैंकॉक की उद्यमी अनुष्का पुरोहित से संपर्क किया गया है। हालांकि, प्रतियोगियों की पूरी और अंतिम सूची अभी भी प्रतीक्षित है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT