होम / ब्रेकअप के बीच Aditya Roy Kapur को दामाद कहने पर चंकी पांडे ने किया रिएक्ट, Ananya Panday के पिता ने कही ये बात -IndiaNews

ब्रेकअप के बीच Aditya Roy Kapur को दामाद कहने पर चंकी पांडे ने किया रिएक्ट, Ananya Panday के पिता ने कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 7:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Father Chunky Panday Reaction on Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का कुछ दिनों पहले ब्रेकअप हो गया था। इस बीच, एक्ट्रेस के पिता ने अपनी और आदित्य की एक पोस्ट शेयर की, जिसने बहुत सारे कमेंट और ध्यान आकर्षित किए। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में अभिनेता के दामाद कपूर को बुलाया और इस पर दिया रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आदित्य को दामाद कहने वाले फैन को चंकी पांडे ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि चंकी पांडे ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आदित्य रॉय कपूर के साथ कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें पोस्ट कीं। दरअसल, उन्होंने एक विज्ञापन पर सहयोग किया था। पोस्ट में उनकी एक हैप्पी सेल्फी भी दिखाई गई है। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया तो सभी फैंस का अपनी तरफ ध्यान खींच लिया, क्योंकि चंकी ने कमेंट में एक फैन का रिप्लाई दिया है।

Ankita Lokhande ने Alia Bhatt की साड़ी को किया कॉपी, उनके लुक की तुलना करने पर पैप्स पर भड़क उठी एक्ट्रेस- India News

एक फैन ने लिखा, ‘अपने दामाद के साथ यह पास्ता का आखिरी रास्ता मजाक कर रहा है।’ यह कमेंट वायरल हो गया, क्योंकि चंकी पांडे ने इन अफवाहों के बीच इसे लाइक करके अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य का ब्रेकअप हो गया है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने लगभग दो साल तक डेटिंग करने के बाद अलग हो गए। रिपोर्ट में बताया गया है कि उनके ब्रेक-अप ने उनके करीबी दोस्तों को चौंका दिया है। दोनों स्टार्स के एक करीबी दोस्त ने पब्लिकेशन को बताया, “करीब एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। वो काफी अच्छी तरह से चल रहे थे और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे के रूप में आया। वो एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं। अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, बेशक चोट लगी है। वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रहीं है। आदित्य भी परिपक्व तरीके से स्थिति से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।”

Chunky Panday Post

Ishq Vishk Rebound का ट्रेलर जारी, दोस्ती, प्यार और ब्रेकअप के बीच फंसे दिखे रोहित-पश्मीना-जिबरान और नायला- India News

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अनन्या वेब शो कॉल मी बे में नजर आने वाली हैं। कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित, वेब शो में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा और जूही बब्बर भी हैं। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर, 2024 को रिलीज किया जाएगा। इस बीच, आदित्य के पास अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT