होम / Bipasha Basu Durga Puja: दुर्गा पूजा में पति और बेटी संग नजर आई बिपाशा, हरि साड़ी में बिखेरा गलैमर

Bipasha Basu Durga Puja: दुर्गा पूजा में पति और बेटी संग नजर आई बिपाशा, हरि साड़ी में बिखेरा गलैमर

Babli • LAST UPDATED : October 23, 2023, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu Durga Puja, दिल्ली: भारतीय त्योहारों में सबसे अच्छे कपड़े पहनना, दोस्तों और परिवार के साथ मिलना-जुलना और ढेर सारे पकवान खाना शामिल है। कल दुर्गा पूजा और नवरात्रि उत्सव का आठवां दिन था, इस दिन बी-टाउन सेलेब्स भी भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए अपने आलीशान घरों से बाहर निकले थे। एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी इस मौके के लिए शानदार साड़ी पहनकर तैयार हुईं और अपनी बेटी देवी और पति करण के साथ पूजा पंडाल में नजर आई थी।

बेटी देवी और पति करण संग दुर्गा पूजा में दिखी बिपाशा

बॉलीवुड डीवाज़ इस समय अपने बेहतरीन कपड़े पहनने में व्यस्त हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये समय त्यौहारों का हैं। पहले दिन से ही लोग देवी से प्रार्थना कर रहे हैं, पंडाल जा रहे हैं और स्वादिष्ट भोग का आनंद ले रहे हैं। धूम 2 अभिनेत्री बिपाशा बसु ने भी उनके साथ शामिल होने का फैसला किया और मुंबई के एक पूजा पंडाल में जाने के लिए एक खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी।

बिपाशा का दुर्गा पूजा लुक

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में अभिनेत्री हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने हॉट गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को ऊंचे जूड़े में बांधा था और इसे सुंदर सफेद फूलों से लपेटा था। अपने मेकअप को न्यूनतम रखते हुए, अभिनेत्री ने अपने लुक के लिए बड़े झुमकों को चुना। वहीं करण सिंह ग्रोवर ने कुर्ता-पायजाम सेट पहना था। उनकी छोटी सी ख़ुशी बेटी देवी ने भी लहंगा-चोली सेट पहना हुआ था। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर वह क्लिप साझा की, जिसमें वह देवी को उत्सवों और अलग अलग देवी देवताओं की मूर्तियों से परिचित कराती देखी जा सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

इन स्टार ने दिखाई अष्टमी की झलक

इसके अलावा अभिनेत्री जया बच्चन, काजोल, तनुजा और तनीषा मुखर्जी को एक साथ उत्सव का आनंद लेते देखा गया था। नवविवाहित जोड़ा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी कन्या पूजन किया और दुर्गा अष्टमी पर छोले, पूड़ी और हलवे की थाली का आनंद लिया।

बिपाशा बसु का वर्क फ्रंट

बिपाशा बसु हाल ही में बड़े पर्दे से दूर हैं और पिछले साल अपनी बेटी देवी को जन्म देने के बाद हाल ही में उन्हें एक फेमस फैशन इवेंट में एक मशहूर ब्रांड के लिए रैंप वॉक करते देखा गया था। अभिनेत्री कई भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रही हैं और आखिरी बार उन्हें अपने पति के साथ हॉरर फिल्म अलोन में देखा गया था।

 

ये भी पढ़े –

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT