होम / Bipasha Basu संग योगा करती नजर आईं बेटी देवी, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट फोटो

Bipasha Basu संग योगा करती नजर आईं बेटी देवी, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट फोटो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 9, 2023, 7:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu With Daughter Devi: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) जितनी मेहनत फिल्मों में एक्टिंग के लिए करती हैं, उतनी ही मेहनत एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए भी करती हैं। यही वजह है कि 44 की उम्र में बिपाशा इतनी फिट और खूबसूरत हैं। अब बिपाशा की बेटी देवी (Devi) भी अभी से फिटनेस के मामले में अपनी मां के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं।

जी हां, बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी देवी अपनी मां के साथ योगा करते हुए नजर आ रही हैं। दोनों की ये खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बिपाशा के फैंस को काफी पसंद आ रही है।

बिपाशा संग योगा करती नजर आईं देवी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो फर्श पर योगा करते हुए नजर आ रही हैं। इसी बीच उनकी बेटी देवी भी आ जाती है और अपनी मां यानी बिपाशा की नकल करते हुए ठीक उनके नीचे उन्हीं की तरह योगा करने लग जाती हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए बिपाशा बसु ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “तो कोई हमेशा खुद को मेरे मी टाइम में शामिल करता है। ये स्वीकार करना शुरू कर दिया है कि मेरे लिए अब ‘मी टाइम’ नहीं है।” फैंस को भी देवी और बिपाशा की ये प्यारी सी फोटो काफी पसंद आ रही है। यूजर्स लगातार उनकी इस फोटो पर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

आईवीएफ के जरिए देवी को दिया था जन्म

एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ एक लाइव चैट के दौरान बिपाशा ने खुलासा किया था कि उन्होंने आईवीएफ के जरिए देवी को जन्म दिया है, लेकिन उनके जन्म के 3 दिन बाद पता चला कि उनके दिल में दो छेद हैं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि पहले 40 दिन और 40 रातें, हम एक पल के लिए भी नहीं सो पाए। करण और बिपाशा ने इस बारे में अपनी फैमिली को भी नहीं बताया था। इसके आगे बिपाशा ने बताया कि छेद बड़ा होने की वजह से देवी की 3 महीने में सर्जरी करनी पड़ी थी।

 

Read Also: Fighter की स्टारकास्ट ने रियल लाइफ वायु सेना नायकों को दिया ट्रिब्यूट, ऋतिक-दीपिका ने किया ये पोस्ट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi Tea Shop: इसी स्टॉल पर पीएम मोदी बेचते थें चाय, आज बना टूरिस्ट हॉटस्पॉट, देखें वीडियो-Indianews
Matrimonial Websites: बदलते भारत की बदलती तस्वीर, पंडित की भूमिका निभा रहा एक वेबसाइट
Delhi: कनॉट प्लेस पर मिला लावारिस बैग, बम स्कॉड मौके पर मौजूद-Indianews
मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
Diljit Dosanjh ने शेयर की अपनी तस्वीरें, Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट पर रिएक्ट कर लोगों का खींचा ध्यान -Indianews
ADVERTISEMENT