होम / Fighter की स्टारकास्ट ने रियल लाइफ वायु सेना नायकों को दिया ट्रिब्यूट, ऋतिक-दीपिका ने किया ये पोस्ट

Fighter की स्टारकास्ट ने रियल लाइफ वायु सेना नायकों को दिया ट्रिब्यूट, ऋतिक-दीपिका ने किया ये पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 9, 2023, 6:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Starcast Tribute To Indian Air Force: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद ‘फाइटर’ (Fighter) लेकर आ रहें हैं। इस फिल्म मे पहली बार एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी। फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अब इसी बीच सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ की स्टार कास्ट ने एक पोस्ट शेयर कर रियल लाइफ वायु सेना नायकों को ट्रिब्यूट दिया है।

‘फाइटर’ ने वायु सेना नायकों को दिया ट्रिब्यूट

आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में वायुसेना दिवस के मौके पर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस कंबाइंड पोस्ट में लिखा था, “वो गर्व और गौरव के साथ हमारे आसमान में उड़ान भरते हैं और हमारे देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक अटूट प्रतिबद्धता रखते हैं। इस वायु सेना दिवस पर, टीम फाइटर हमारी गौरवशाली भारतीय वायु सेना के योद्धाओं को सलाम करती है।”

फिल्म के शूट रैप की फोटोज हुई वायरल

वहीं, हाल ही में ऋतिक रोशन इटली में ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए मौजूद थे। इटली में फिल्म के शूट रैप से ऋतिक रोशन की कुछ अनदेखी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें उन्हें टीम मेंबर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इस दिन रिलीज होगी ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’

फिल्म ‘फाइटर’ की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म अगले साल यानी 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘फाइटर’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और ममता आनंद और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म को भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी माना जा रहा है। मेकर्स इसे एक ट्राइलॉजी के रूप में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहें हैं।

 

Read Also: Mahira Khan ने शेयर की अपनी मेहंदी फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें, एथनिक लुक में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT