होम / Bipasha Basu Video: बिपाशा ने बेटी के जन्म के 6 महीने बाद शुरू किया इंटेस वर्कआउट, जिम में पसीना बहाते दिखी एक्ट्रेस

Bipasha Basu Video: बिपाशा ने बेटी के जन्म के 6 महीने बाद शुरू किया इंटेस वर्कआउट, जिम में पसीना बहाते दिखी एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : May 27, 2023, 1:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu Video, दिल्ली: बिपाशा बसु इन दिनों अपनी बेटी और पती के साथ अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। जैसा की सभी को पता है की बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर के साथ 30 अप्रैल 2016 का बंगाली रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधी गई थी। जिसके बाद उन्होंने 12 नवंबर 2022 को अपनी बेटी देवी को जन्म दिया था। वही इसके बाद से ही बिपाशा पैरंटहुड एंजॉय कर रही थी लेकिन अब बिपाशा फिर से अपने पहले वाले अवतार में आने के लिए पूरी तरह हो गई है। इसी बीच उन्होंने अपना एक एनर्जी से भरा हुआ वीडियो सामने आया है। जिसमें वो जिम में काफी इंटेस वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं।

बेटी के जन्म के 6 महीने बाद बिपाशा ने शुरु किया वर्कआउट

अब सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह जिम के अदंर पसीना बहाती हुए नजर आ रही हैं। वही बता दें की कल यानी की 26 मई, 2023 को बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बेटी के जन्म के छह महीने बाद जिम में पसीना बहाते हुए बिपाशा को देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वह जिम में बेंच प्रेस एक्सरसाइज करने और लेग स्ट्रेचिंग से लेकर वेट उठाने तक सभी चीजें करते हुए नजर आ रही है, वीडियों में बिपाशा जिम में वापस आने और खुद को मजबूत करने के लिए काफी मेहनत करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान बिपाशा ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग टाइट्स पहने हुए दिखी। इशके साथ ही उनके गले में एक गोल्डन चेन भी नजर आ रही थी।

पोस्ट पर लिखा पॉजिटिव नोट

इस पोस्ट के साथ बिपाशा ने एक नोट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मां कभी हारती नहीं. एक स्क्रैच के बाद मेरा और स्ट्रॉन्गर वर्जन’ इसके साथ ही बता दें की बिपाशा को आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में देखा गया था और फिल्म में उनके अपोजिट करण सिंह ग्रोवर नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद से ही एक्ट्रेस बड़े पर्दे से काफी समय से दूर हैं।

 

ये भी पढे़: IIFA Rocks 2023 में सितारों ने अपने लुक से लगाई आग, फराह और राजकुमार ने रोशन की शाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Model Code Of Conduct: जगन रेड्डी-चंद्रबाबू नायडू ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, चुनाव आयोग ने दी चेतावनी -India News
Delhi: ऑटो चालक की हुई SSB जवान से बहस, गर्दन पर चाकू घोंपकर की सुरक्षाकर्मी की हत्या- Indianews
Kenya Airways: कर्मचारियों की रिहाई के बाद फिर से किंशासा के लिए उड़ानें शुरू की जाएंगी, केन्या एयरवेज ने की घोषणा -India News
West Bengal: बंगाल के दक्षिणी जिलों में भारी बारिश और आंधी से 6 की मौत, रेल-फ्लाइट भी हुई प्रभावित- Indianews
Kangana Ranaut: ‘पेंडिंग फिल्मों के कारण इंडस्ट्री नहीं छोड़ सकती’, बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत का बड़ा बयान -India News
NEET Exam 2024: बिहार में NEET परीक्षा के दौरान 4 मुन्ना भाई गिरफ्तार, दूसरे की जगह दे रहे थे एक्जाम- Indianews
MI vs SRH: सूर्यकुमार यादव ने IPL में जड़ा दूसरा शतक, इसी के साथ रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी- Indianews
ADVERTISEMENT