होम / Alia Bhatt की इस फिल्म में Bobby Deol की हुई एंट्री, एनिमल के बाद फिरसे विलेन का रोल करेंगे एक्टर

Alia Bhatt की इस फिल्म में Bobby Deol की हुई एंट्री, एनिमल के बाद फिरसे विलेन का रोल करेंगे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 28, 2024, 6:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol Entry in Alia Bhatt Spy Universe Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्दी ही अपनी अपकमिंग मूवी में एक स्पाई का किरदार निभाते हुए दिखने वाली हैं। इस फिल्म को यशराज के स्पाई यूनिवर्स (Spy Universe) के तहत बनाया जा रहा है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ एक्ट्रेस श्रावरी वाघ (Sharvari Wagh) भी नजर आने वाली हैं। ये दोनों महिला एजेंट एक मिशन पर साथ काम करेंगी, जिसमें दोनों ही अभिनेत्रियां दमदार एक्शन रोल में दिखने वाली हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है।

दरअसल, इस फिल्म में मेकर्स ने आलिया भट्ट और श्रावरी वाघ जैसे खतरनाक स्पाई एजेंट्स के सामने खूंखार विलेन उतारने का फैसला किया है। जिसमें बॉलीवुड के इस धांसू स्टार की एंट्री हो गई है।

आलिया भट्ट के सामने विलेन के रोल में उतरेंगे एनिमल के ये एक्टर

Karisma और Kareena Kapoor राजनीति में करेंगी एंट्री! लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शिवसेना में होंगी शामिल – India News

रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सामने विलेन के रोल में एनिमल के सुपरस्टार नजर आने वाले हैं। यानी फिल्म में स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) की धांसू एंट्री हो चुकी है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि आलिया भट्ट और श्रावरी वाघ स्टारर यशराज मूवीज की स्पाई यूनिवर्स में बॉबी देओल मेन विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं। जी हां, बॉबी दओल इस मूवी में मेन विलेन का रोल निभाएंगे। अब इस खबर के सामने आने के बाद से लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

Parineeti Chopra ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सभी गॉसिप पर लगाया फुल स्टॉप – India News

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट

एनिमल में Ranbir Kapoor के रोल को Shah Rukh Khan ने किया रिप्लेस, इस तरह रोल निभाते दिखे बादशाह – India News

बॉबी देओल इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन फेज में हैं। ‘आश्रम’ वेब सीरीज में निभाए गए अपने किरदार से बॉबी देओल ने रातोंरात सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद बॉबी देओल ‘एनिमल’ में मेन विलेन का रोल निभाकर सारी वाहवाही लूट ले गए। अब बॉबी देओल की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वो जल्दी ही तमिल सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग मूवी कंगुवा में नजर आएंगे। इस मूवी में भी वो मेन विलेन के ही रोल में ही हैं। इसके अलावा उनके हाथ नंदामुरी बालकृष्ण की फिल्म एनबीके 109 भी है। अब एक्टर के हाथ यशराज मूवीज की एक और बड़ी फिल्म लगी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT