होम / Parineeti Chopra ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सभी गॉसिप पर लगाया फुल स्टॉप

Parineeti Chopra ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सभी गॉसिप पर लगाया फुल स्टॉप

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 28, 2024, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra React on Pregnancy Rumours: बी टाउन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी के कुछ महीनों के बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी अटकलें लगाई जाने लगी थीं। आज जब वो ढीली पोशाक में अपनी आगामी फिल्म ‘चमकीला’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचीं, तो लोगों को यकीन हो गया कि परिणीति गर्भवती हैं। लेकिन अब जैसे ही इवेंट खत्म हुआ और सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई सवाल उठने लगे। इन सब खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने बॉस की तरह सभी गॉसिप और अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर परिणीति चोपड़ा ने किया रिएक्ट

एनिमल में Ranbir Kapoor के रोल को Shah Rukh Khan ने किया रिप्लेस, इस तरह रोल निभाते दिखे बादशाह – India News

आपको बता दें कि आज, गुरुवार, 28 मार्च को अपनी आगामी फिल्म चमकीला का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस दौरान परिणीति चोपड़ा काफ्तान पोशाक पहने नजर आईं। वो उस ऑल-ब्लैक पोशाक में आश्चर्यजनक लग रही थी। इसके पहले वो ब्लैक पैंट के साथ सफेद शर्ट में भी नजर आईं, जिसने उनकी गर्भावस्था की खबरों को हवा दी थी। अब परिणीति ने अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है।

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “काफ्तान ड्रेस = गर्भावस्था, ओवरसाइज़्ड शर्ट = गर्भावस्था, आरामदायक भारतीय कुर्ता = गर्भावस्था।” इसके साथ एक हंसी-आउट-लाउड इमोजी भी ड्रोप किया है। इस पोस्ट से परिणीति चोपड़ा ने गॉसिप और अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में प्रतिष्ठित पैनल की शोभा बढ़ाने के बाद, परिणीति चोपड़ा आज सुबह खाड़ी में लौट आईं। अभिनेत्री और पति राघव चड्ढा सम्मानित संगठन में एक साथ बोलने वाले पहले जोड़े बन गए हैं।

सगाई की अगूंठी फ्लॉन्ट करते दिखे Aditi Rao Hydari और Siddharth, अपने रिश्ते को किया कंफर्म – India News

Parineeti Chopra Post

इस दिन रिलीज होगी चमकिला

Ranbir या Alia नहीं बल्कि Raha के नाम होगा 250 करोड़ का नया घर, सबसे अमीर स्टार किड में होंगी शामिल – India News

बता दें कि परिणीति चोपड़ा फिल्म चमकिला में नजर आने वाली हैं, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है और यह अमर सिंह चमकिला और उनकी पत्नी की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। दिलजीत दोसांझ अभिनीत यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT