होम / Trisha Krishnan Wedding: बॉलीवुड और साउथ की बड़ी स्टार तृषा कृष्णन रचाने जा रही है शादी, जानें कौन है यह खुशनसीब

Trisha Krishnan Wedding: बॉलीवुड और साउथ की बड़ी स्टार तृषा कृष्णन रचाने जा रही है शादी, जानें कौन है यह खुशनसीब

Simran Singh • LAST UPDATED : September 20, 2023, 12:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Trisha Krishnan Weddingदिल्लीबॉलीवुड और साउथ की जानी मानी सुपर स्टार तृषा कृष्णन। जो अपनी फिल्मों की अलग पसंद के लिए जानी जाती है। वहीं उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी है। जिनमें खट्टा मीठा सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। साउथ में भी उनका काफी नाम है। तृषा कृष्णन, तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, वह हाल ही में मणिरत्नम के महाकाव्य पोन्नियिन सेलवन 2 में कुंडवई के रूप में दिखाई दीं। ऐसे में अब तृषा को लेकर शबर आई है कि वह जल्द शादी करने वाली है।

इस इंसान से कर रही है तृषा शादी

बता दें कि तृषा की सगाई उद्यमी से निर्माता बने वरुण मनियन से एक निजी समारोह में हुई थी, जिसमें परिवार और उद्योग जगत के मित्र शामिल हुए थे। हालाँकि, बाद में शादी रद्द कर दी गई। इसके अतिरिक्त, रिपोर्टों से पता चला कि तृषा कृष्णन तेलुगु अभिनेता राणा दग्गुबाती के साथ रिश्ते में थीं। वहीं अब एक मलयालम निर्माता के साथ उनकी आसन्न शादी के बारे में अफवाहें उड़ रही हैं। हालाँकि एक आधिकारिक घोषणा की उम्मीद है, इस समय कोई ठोस जानकारी उपलब्ध नहीं है।

इंटरव्यू में किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब तृषा से उनकी शादी की योजना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इस पर गंभीरता से विचार नहीं किया है। उन्होंने सामाजिक दबाव के कारण शादी करने और बाद में तलाक का सामना करने से बचने की अपनी इच्छा पर जोर दिया, और उन परिचितों के उदाहरणों का हवाला दिया, जिन्होंने खुशी-खुशी शादी करने का दावा किया था, लेकिन अब तलाक पर विचार कर रहे थे। तृषा ने स्पष्ट किया कि उन्हें अभी तक सही व्यक्ति नहीं मिला है जिसके साथ वह शादी की कल्पना कर सकें।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
ADVERTISEMENT