होम / Bollywood Stars: दीवानगी दीवानगी पर थिरकते दिखें बॉलीवुड के ये सेलेब्स, वाीडियो वायरल

Bollywood Stars: दीवानगी दीवानगी पर थिरकते दिखें बॉलीवुड के ये सेलेब्स, वाीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : December 16, 2023, 9:22 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bollywood Stars, दिल्ली: 15 दिसंबर को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल प्रोग्राम में कई बॉलीवुड हस्तियां देखी गई थी, जिनके बच्चे वहां के छात्र हैं। इस नामी हस्तियों में बच्चन परिवार, शाहरुख खान और उनका परिवार, करीना कपूर खान, करण जौहर, पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर और कई सेलेब्स शामिल थे। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें इन मशहूर हस्तियों को एक साथ डांस करते हुए देखा जा सकता हैं।

दीवानगी दीवानगी पर थिरके बॉलीवुड सेलेब्स

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अलग अलग मशहूर हस्तियों को ओम शांति ओम के सुपरहिट गाने दीवानी दीवानगी पर एक साथ नाचते हुए दिखाया गया है। फ़ुटेज में शाहरुख खान, सुहाना खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, करण जौहर को डांस करते हुए और दोस्तों के साथ जुड़ते हुए दिखाया गया है। अबराम और आराध्या को भी अपने स्कूल ग्रुप के साथ खड़े होकर, गाने के मजे लेते और ताल पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। एक दुसरी क्लिप में ऐश्वर्या, शाहरुख और केजेओ को एक साथ नाचते और हंसते हुए दिखाया गया, जिससे फैंस की सांसें थम गईं। शाहरुख और ऐश्वर्या के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री सिनेमा प्रेमियों के दिलों में एक खास जगह बना रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AISHVERSE 💌 (@theaishverse)

बेटी की परफॉर्मेंस रिकॉर्ड करती दिखीं ऐश्वर्या

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में ऐश्वर्या की लाडली अराध्या ने भी परफॉर्म किया है। फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या को अराध्या की परफॉर्मेंस को रिकॉर्ड करते भी देखा गया। बता दें कि लंबे समय से अफवाहें थीं कि ऐंश्वर्या और अभिषेक के बीच लड़ाई चल रही है और दोनों अलग होने वाले हैं। हाल ही में ये भी दावा किया गया कि ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ ससुराल छोड़कर मायके जाकर अलग रह रहीं हैं। लेकिन अब ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ देखने के बाद साफ हो गया है कि कपल के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

 

Read Also:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT