होम / Signed 400 Crore Deal: दोनों भाई बहन करते है इंडस्ट्री पर राज, ओटीटी के साथ 400 करोड़ की डील कर चुके है फाइनल

Signed 400 Crore Deal: दोनों भाई बहन करते है इंडस्ट्री पर राज, ओटीटी के साथ 400 करोड़ की डील कर चुके है फाइनल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 23, 2023, 1:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Signed 400 Crore Deal, दिल्ली: अनुष्का शर्मा बॉलीवुड पर राज करती हैं और उनके पति क्रिकेट की दुनिया पर अपना वर्चस्व जमा चुके हैं, लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा भी बॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं। कर्णेश शर्मा एक फिल्म प्रोड्यूसर है। खबरों की मानें तो वह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स के साथ 400 करोड़ की डील साइन कर चुके हैं। जिसके तहत वह 8 फिल्म रिलीज करेंगे।

कई हिट फिल्में दे चुके हैं कर्णेश शर्मा

अनुष्का के बड़े भाई कर्णेश शर्मा के बारे में बताएं तो उन्होंने अपनी छोटी बहन अनुष्का के साथ मिलकर करोड़ों रुपए की प्रोडक्शन हाउस को भी खोल लिया है। जिसके तहत वह कई हिट फिल्में दे चुके हैं। 2013 में इस प्रोडक्शन हाउस को बनाया गया था और इसका वैल्यू एक दशक में ही 100 करोड़ रुपए हो गई है। छोटी बहन अनुष्का शर्मा स्टार और कई हिट फिल्में भी इसमें निर्मित हो चुकी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ 400 करोड़ की डील की साइन

खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा के भाई के प्रोडक्शन हाउस ने नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम के साथ 400 करोड़ की डील फाइनल की है। जिसके तहत वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 फिल्में रिलीज करने वाले हैं। इस बिज़नेस डील में पहली रिलीज फिल्म “काला” थी। जो एक बड़ी हिट साबित हुई है। इसके साथ ही बता दे कि कर्णेश शर्मा की कुल संपत्ति 10 करोड़ की है। वही बता दें की कर्णेश शर्मा ने NH10 के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के अंदर लीड रोल उनकी बहन ने प्ले किया था और फिल्म का बजट 30 करोड़ का था। जिसमें बॉक्स ऑफिस पर बड़ा बदलाव नहीं लाया एक्शन थ्रिलर फिल्म बेहद बेहतरीन मानी गई। इसके साथ ही बता दे कि वह फिल्लौरी, परी और बुलबुल जैसी हिट फिल्में भी दे चुके हैं।

 

ये भी पढ़े: सारा ने अमरनाथ यात्रा का वीडियो की शायरी, महादेव की भक्ति में खोई अभिनेत्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT