होम / बीच परफॉर्मेंस में कनाडा के PM Justin Trudeau ने दिया Diljit Dosanjh को खास सरप्राइज, स्टेज से वीडियो आया सामने

बीच परफॉर्मेंस में कनाडा के PM Justin Trudeau ने दिया Diljit Dosanjh को खास सरप्राइज, स्टेज से वीडियो आया सामने

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
बीच परफॉर्मेंस में कनाडा के PM Justin Trudeau ने दिया Diljit Dosanjh को खास सरप्राइज, स्टेज से वीडियो आया सामने

Diljit Dosanjh and Justin Trudeau

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh and Justin Trudeau: दिलजीत दोसांझ कई सालों से दुनियाभर में अपने गानों के लिए जाते हैं। पंजाबी सिंगर-एक्टर ने हाल ही में जिमी फॉलन के साथ द टुनाइट शो में परफॉर्म करके अमेरिका में धूम मचाकर कोचेला में इतिहास रच दिया है। बता दे की पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी जट्ट एंड जूलियट 3 के ज़रिए उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया। अब उनकी नज़र कनाडा पर है।

  • कनाडा में दिलजीत दोसांझ
  • दिलजीत से मिलने स्टेज पर पहुंचे PM जस्टिन ट्रूडो

AR Grand Reception: मंगल उत्सव से सामने आया Anant-Radhika का फर्स्ट लुक, रिसेप्शन में दिखे बेहद खास!

कनाडा में दिलजीत दोसांझ

दिलजीत ने पिछले हफ्ते कनाडा में टोरंटो के रोजर्स सेंटर में खचाखच भरे कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया। उन्होंने फिर से इतिहास रच दिया क्योंकि वे वेन्यू को भरने वाले पहले पंजाबी कलाकार बन गए। दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर बॉर्न टू शाइन जैसे पॉपुलर ट्रैक पर अपने परफ़ॉर्मेंस के कुछ वीडियो शेयर किए और लोगों को उनका उत्साह बढ़ाते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

उन्होंने अपने फ़ीड पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने उन्हें सरप्राइज दिया। सफ़ेद टी-शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहने जस्टिन ने शो से पहले दिलजीत से मुलाक़ात की। पीले रंग की धारीदार शर्ट और लाल पगड़ी पहने दिलजीत कनाडाई पीएम से मिलकर बहुत खुश हुए और उन्होंने गले मिलकर उनका अभिवादन किया। जस्टिन ने दिलजीत की टीम और क्रू से भी मुलाकात की और उन्होंने दिलजीत और उन्हें गायक की खास लाइन, “पंजाबी आ गए ओए” पर जयकारे लगवाए।

Nita Ambani ने हाथ जोड़कर कर पैपराजी से मांगी माफी, बोली- शादी का घर, माफ कर देना…

दिलजीत से मिलने स्टेज पर पहुंचे PM जस्टिन ट्रूडो

दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, “विविधता 🇨🇦 की ताकत है। प्रधानमंत्री @justinpjtrudeau इतिहास बनते हुए देखने आए: हमने रोजर्स सेंटर की सारी टिकटें बेच दीं!” जस्टिन ने भी अपने इंस्टाग्राम फीड पर यही वीडियो शेयर किया, साथ ही दिलजीत और उनकी क्रू के साथ तस्वीरों का एक और कैरोसेल पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने उस कैप्शन में लिखा, “रोजर्स सेंटर में रुककर @diljitdosanjh को उनके शो से पहले शुभकामनाएं दीं। कनाडा एक महान देश है – जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों की सारी टिकटें बेच सकता है। विविधता सिर्फ़ हमारी ताकत नहीं है। यह एक महाशक्ति है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Trudeau (@justinpjtrudeau)

‘मंगल उत्सव’ में Shloka Mehta का जलवा, इस लुक में नई बहू राधिका को किया फेल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT