होम / CBI जल्द ही Sushant Singh Rajput Case का करने वाली है खुलासा, बहन श्वेता ने पोस्ट शेयर कर दी ये बड़ी जानकारी

CBI जल्द ही Sushant Singh Rajput Case का करने वाली है खुलासा, बहन श्वेता ने पोस्ट शेयर कर दी ये बड़ी जानकारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 15, 2024, 8:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shweta Singh Kirti on Sushant Singh Rajput Case by CBI: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शुक्रवार, 15 मार्च को बताया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI), जो एक्टर की मौत की जांच कर रही है, अब वो जल्द ही इस मामले से संबंधित विवरणों का खुलासा करेगी। इस बात की जानकारी श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर शेयर की है।

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda की शादी के वेन्यू से इनसाइड तस्वीरें आई सामने, देखें वेडिंग इवेंट की फोटोज

आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “सीबीआई के साथ चर्चा खत्म हुई। उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि जल्द ही सभी मामले के विवरण का खुलासा किया जाएगा। गहन जांच प्रगति पर है, एयरटाइट परिणाम सुनिश्चित करने के लिए हर कोण की जांच की जा रही है। #AgenciesFastTrackSSRCase।”

जांच में देरी के बाद श्वेता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

यह भी पढ़ें: Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda के वेडिंग फूड मेन्यू में शामिल होगी इन राज्यों की डिशेज, दूल्हे ने रखी ये स्पेशल डिमांड

इससे एक दिन पहले, श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो बयान शेयर किया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से उनके भाई की मौत की चल रही सीबीआई जांच में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया गया था। उन्होंने इस वीडियो में कहा, “मेरे भाई की मौत का यह 45वां महीना है और हमें अभी तक सीबीआई द्वारा की जा रही जांच पर कोई जानकारी नहीं है। मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप करने का अत्यधिक अनुरोध करूंगा क्योंकि एक परिवार और एक देश के रूप में हम इतने सारे अनुत्तरित प्रश्नों से जूझ रहे हैं और आपका ध्यान वास्तव में हमें यह जानने में मदद करेगा कि सीबीआई अपनी जांच में कहां पहुंच गई है। यह उन दिलों को शांति लाएगा जो जवाब की तलाश में हैं, जो जानना चाहते हैं कि उस दिन क्या हुआ था।”

अब तक का मामला

यह भी पढ़ें: Holi 2024: इन बॉलीवुड गानों के बिना अधूरी है होली, जो त्योहार में भर देंगे रंग और जोश

शुरुआती पूछताछ में पता चला कि राजपूत ने नाश्ता करने के बाद बहाना बनाया और अपने शयनकक्ष में चले गए। दोपहर करीब 12.30 बजे उनके घरेलू सहायिका ने पाया कि उन्होंने खुद को अंदर बंद कर लिया है। दरवाजा तोड़ दिया गया और राजपूत मृत पाए गया। बांद्रा पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा किया था और मामले में आकस्मिक मौत (एडीआर) का मामला दर्ज किया था। राजपूत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई, 2020 को पटना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में यह मामला आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया गया था। सीबीआई ने अभी तक इस मामले में अपनी जांच पूरी नहीं की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rakhi Sawant: राखी के बयान ने फिर मचाया बवाल, कहा कंगना रनौत के खिलाफ मैं निश्चित रूप से जीतूंगी-Indianews
Chardham Yatra 2024: चारधाम यात्रा में सबसे पहले कौन से धाम जाना होगा फलदायक, यहां जानिए सही क्रम और पौराणिक मान्यता
IPL 2024: हार्दिक पंड्या को लगा बड़ा झटका, BCCI ने MI के कप्तान पर लगाया भारी जुर्माना-Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स टेप कांड आरोपों पर प्रज्वल रेवन्ना का पहला रिएक्शन, जानें क्या कहा-Indianews
Anushka Sharma ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की शेयर, महीनों तक बेबी बंप छुपाने का किया खुलासा -Indianews
ग्लोबल वार्मिंग का इंडोनेशिया ने निकाला जबरदस्त तोड़, कुछ महीने बाद दुनिया देगी मिसाल
Goldy Brar: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की गोली मारकर हत्या? -Indianews
ADVERTISEMENT