होम / मुझे अपने निजी अंग दिखाए…, Celina Jaitly ने कोलकाता रेप-हत्या घटना के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा, खुद को ठहराया दोषी

मुझे अपने निजी अंग दिखाए…, Celina Jaitly ने कोलकाता रेप-हत्या घटना के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा, खुद को ठहराया दोषी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2024, 8:36 pm IST

Celina Jaitly

India News (इंडिया न्यूज़), Celina Jaitly Harassment Post: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता और हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इस घटना ने निर्भया कांड के बाद एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। देशभर में महिला ट्रेनी डॉक्टर के लिए न्याय की मांग हो रही है, लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं। इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अब एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र भी किया है।

सेलिना जेटली ने अपने स्कूली घटना का सुनाया किस्सा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “पीड़ित हमेशा दोषी होता है। इस तस्वीर में मैं क्लास 6 में थी, जब पास की एक यूनिवर्सिटी के लड़के मेरे स्कूल के बाहर इंतजार करने लगे। वो स्कूल रिक्शा का पीछा करते थे और हर दिन मेरे घर आते थे। मैंने उन पर ध्यान न देने का नाटक किया और कुछ दिनों बाद, इस वजह से उन्होंने मेरा ध्यान खींचने के लिए बीच सड़क पर मुझ पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। एक भी राहगीर ने इस पर ध्यान नहीं दिया।”

Uunchai ने जीते दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, डायरेक्टर Sooraj Barjatya ने जताई खुशी – India News

अभिनेत्री ने खुद को ठहराया दोषी

एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने आगे कहा, “मुझे एक शिक्षक ने कहा था कि यह मेरी गलती थी क्योंकि मैं बहुत ज़्यादा पश्चिमी थी और ढीले कपड़े नहीं पहनती थी और अपने बालों को तेल से दो चोटियों में नहीं बांधती थी। यह भी इसी उम्र में था, जब सुबह स्कूल रिक्शा का इंतज़ार करते समय पहली बार एक आदमी ने मुझे अपने निजी अंग दिखाए थे। कई सालों तक मैंने इस घटना के लिए खुद को दोषी ठहराया और अपने मन में शिक्षक की बातों को दोहराती रही कि यह मेरी गलती थी।”

11वीं क्लास में हुआ एक्सीडेंट

सेलिना जेटली ने आगे ये भी कहा, “मुझे आज भी याद है कि 11वीं क्लास में उन्होंने मेरी स्कूटी के ब्रेक वायर काट दिए थे क्योंकि मैं यूनिवर्सिटी के उन लड़कों को नहीं पहचान पा रही थी, जो मुझे परेशान कर रहे थे। वो मुझे गंदे नामों से बुला रहे थे और मेरी स्कूटी पर गंदे नोट छोड़ रहे थे। मेरे क्लासमेट्स मेरे लिए डर गए और उन्होंने हमारे टीचर्स को बताया। मेरे क्लास टीचर ने मुझे कॉल किया और कहा कि तुम बहुत आगे की सोच वाली लड़की लगती हो, तुम स्कूटी चलाती हो और जींस पहनकर एक्स्ट्रा क्लास जाती हो, छोटे खुले बाल रखती हो, इसलिए लड़कों को लगता है कि तुम लूज कैरेक्टर की हो, ये हमेशा मेरी गलती थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

Stree 2 ने इन तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को दी पटखनी, कमाए इतने करोड़ – India News

सेलिना ने आगे लिखा, “मुझे आज भी वह दिन याद है जब मैं अपनी स्कूटी से कूद गई थी क्योंकि मेरे ब्रेक वायर कटे हुए थे। मैं बुरी तरह घायल हो गई थी, फिर भी यह मेरी गलती थी। मेरी स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई थी। मुझे शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से चोट लगी थी और मुझे बताया गया कि यह मेरी गलती थी। फिर मेरे रिटायर्ड कर्नल नाना, जिन्होंने हमारे देश के लिए दो युद्ध लड़े, को अपने बुढ़ापे में मुझे स्कूल ले जाना पड़ा। मुझे आज भी वे असभ्य लड़के याद हैं जिन्होंने मेरा पीछा किया, मेरी स्कूटी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने अपमानजनक टिप्पणियाँ भी कीं और मेरे रिटायर्ड कर्नल नाना का मज़ाक उड़ाया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

एक्ट्रेस ने कहा, “नाना खड़े होकर उन्हें घूरते रहे और फिर उन्होंने अपना सिर हिलाया और चले गए और मैं उनके चेहरे को पढ़ सकती थी। उनके दिल में उन लोगों के लिए नफरत थी जिनके लिए उन्होंने अपनी जान की बाजी लगाई थी। अब समय आ गया है कि हम खड़े हों और अपने अधिकार की रक्षा की मांग करें, हम दोषी नहीं हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT